गेम जोन अग्निकांड का 5वां आरोपी पकड़ा गया, पूछताछ जारी

पुलिस के मुताबिक महेश सोमवार को पकड़े गए आरोपित राहुल राठौड़ का चाचा है

गेम जोन अग्निकांड का 5वां आरोपी पकड़ा गया, पूछताछ जारी

राजकोट, 28 मई (हि.स.)। गुजरात के राजकोट में हुए टीआरपी गेम जोन अग्निकांड मामले में महेश राठौड़ नाम के पांचवें आरोपित को मंगलवार को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

पुलिस के मुताबिक महेश सोमवार को पकड़े गए आरोपित राहुल राठौड़ का चाचा है। महेश ही गेम जोन में वेल्डिंग कर रहा था, जिसकी चिंगारी से पूरा गेम जोन जलकर राख हो गया। इस अग्निकांड में 28 लोगों की मौत हो गई। महेश राठौड़ भी आग से झुलस गया था। उसका एक अस्पताल में इलाज कराया गया था। माना जा रहा है कि पूछताछ के बाद पुलिस उसको गिरफ्तार कर सकती है। पुलिस ने सोमवार शाम को घटना के मुख्य आरोपित धवल ठक्कर को राजस्थान के आबू रोड से पकड़ा था। वह अपने एक रिश्तेदार के घर पर छिपा हुआ था। धवल को मंगलवार सुबह राजकोट पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

इस मामले में गिरफ्तार तीन आरोपितों- युवराजसिंह सोलंकी, नितिन जैन और राहुल राठौड़ को सोमवार को कोर्ट ने 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया था। इसके अलावा जिस भूमि पर टीआरपी गेम जोन बनाया गया था, उस भूमि के मालिक अशोक सिंह जाडेजा और किरीट सिंह जाडेजा को भी पुलिस जल्द ही हिरासत में ले सकती है।

11 शव परिजनों को सौंपे-

दूसरी ओर इस हादसे में जान गंवाने वाले 28 में से 11 लोगों के शव पुलिस ने उनके परिजनों को सौंपा है। जिन लोगों के शवों को परिजनों को सौंपा गया है उनमें सत्यपालसिंह छत्रपालसिंह जाडेजा, स्मित मनीषभाई वाला, सुनीलभाई हसमुखभाई सिद्धपुरा, जिग्नेश कालुभाई गढवी, ओमदेवसिंह गजेन्द्रसिंह गोहिल, विश्वराजसिंह जशुभा जाडेजा, आशाबेन चंदुभाई काथड, सुरपालसिंह अनिरुद्धसिंह जाडेजा, नम्रजीतसिंह जयपालसिंह जाडेजा, जयंत अनिलभाई घोरेचा और हिमांशुभाई दयालजीभाई परमार हैं।

Tags: Rajkot