सूरत : डिंडोली हत्याकांड मामले में चारों आरोपियों का पुलिस ने जुलूस निकाला

जिस क्षेत्र के लोगों को डराते थे उस सडक पर जुलूस निकालकर लोगों से हाथ जोड़कर आरोपियों ने माफी मांगी

सूरत : डिंडोली हत्याकांड मामले में चारों आरोपियों का पुलिस ने जुलूस निकाला

पिछले हफ्ते डिंडोली में हुए एक युवक की सरेआम हत्या के बाद मृतक के समाज के लोगों ने सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया था। इस हत्याकांड में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन चारों आरोपियों का डिंडोली की सड़कों पर जुलूस निकाला। जुलूस के दौरान आरोपियों ने लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगी।

पुरानी दुश्मनी में हुई थी हत्या

यह हत्या सूरत के डिंडोली इलाके में पुरानी दुश्मनी के चलते हुई थी। युवक की बेरहमी से हत्या की गई थी। लिहाजा पुलिस ने गिनती के समय में ही एक नाबालिग समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने सरेआम हत्या कर भय का माहौल पैदा कर दिया था।

आरोपियों का रीकंस्ट्रक्शन

इस हत्याकांड की गंभीरता को देखते हुए, पुलिस ने चारों आरोपियों को एक साथ रखकर घटना का रीकंस्ट्रक्शन कराया। आरोपियों ने जुलूस के दौरान हाथ जोड़कर लोगों से माफी मांगी।

बिलियानगर सोसायटी में हुई थी हत्या

डिंडोली के बिलियानगर सोसायटी में अतुल यादव नाम के युवक की दो लोगों ने हथियार से गोदकर हत्या कर दी थी। इस घटना में पुलिस ने आनंद उर्फ ​​कालूपुरे रमाशंकर यादव (उम्र 21), अभिषेक उर्फ ​​कालिया अखिलेश पाठक (उम्र 18), मुकेश भानुभाई मेर और एक अन्य किशोर को गिरफ्तार किया।

स्थानीय लोगों का गुस्सा

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी स्थानीय लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ। 21 मई को बिलियानगर सोसायटी के लोग सड़कों पर उतर आए और तोड़फोड़ की। पुल बंद कर विरोध जताया गया। भीड़ ने दो रिक्शों में तोड़फोड़ की थी।

पुलिस ने लोगों को शांत किया

स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत किया। पुलिस ने आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags: Surat