सूरत : पिकअप के बोनट पर स्टंट करने वाले युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिंडोली पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों को पकड़ा

सूरत : पिकअप के बोनट पर स्टंट करने वाले युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक युवक को डिंडोली ब्रिज पर पूरी रफ्तार से दौड़ रही पिकअप वैन के बोनट पर सवारी करते हुए देखा गया। इस खतरनाक स्टंट को देखते हुए डिंडोली पुलिस तुरंत हरकत में आई और कुछ ही घंटों में पिकअप गाड़ी के नंबर के आधार पर युवक और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

यह घटना 15 मई 2024 की शाम को हुई। सड़क से गुजर रहा एक शख्स इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर रहा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बोनट पर बैठकर स्टंट कर रहा है और धीरे-धीरे गाड़ी के अंदर घुस जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डिंडोली पुलिस ने संज्ञान लिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान मुकेश संजय बुवा और नौसाद नईम खान आलम के रूप में की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर उचित कार्रवाई करते हुए उन्हें कानून के प्रति जागरूक किया।

खतरनाक स्टंट पर पुलिस की सख्ती

सूरत पुलिस ने शहर में खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ सख्ती बरतते हुए कई चालकों और बाइक सवारों के खिलाफ कार्रवाई की है। नाबालिगों को बाइक चलाते हुए पकड़े जाने पर उनके अभिभावकों पर भी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें और खतरनाक स्टंट न करें।

यह घटना एक बार फिर सड़क सुरक्षा के महत्व को रेखांकित करती है। लोगों को सड़क पर गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतनी चाहिए और खतरनाक स्टंट से बचना चाहिए।

Tags: Surat