प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अहमदाबाद में डालेंगे अपना वोट

प्रधानमंत्री गांधीनगर राजभवन में करेंगे रात्रि विश्राम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अहमदाबाद में डालेंगे अपना वोट

केंद्रीय गृह मंत्री अहमदाबाद के नारणपुरा में डालेंगे वोट

अहमदाबाद, 6 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात के गांधीनगर लोकसभा सीट के लिए अपना मत डालने के लिए सोमवार शाम को अहमदाबाद पहुंचेंगे। नरेन्द्र मोदी मंगलवार सुबह 7.30 बजे अपना वोट डालेंगे। प्रधानमंत्री के मतदान के लिए यहां पहुंचने पर प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की है। साथ ही अन्य मतदाताओं को कोई परेशानी न हो, इसकी भी खासतौर से ध्यान रखा है।

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार की शाम अहमदाबाद पहुुंचेंगे और गांधीनगर राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। मोदी मंगलवार सुबह 7.30 बजे वे अहमदाबाद के राणीप क्षेत्र में अंबिका चौराहे के समीप निशान स्कूल में अपना मत डालेंगे। मोदी का बूथ अहमदाबाद में साबरमती विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है और साबरमती गांधीनगर लोकसभा सीट अंतर्गत है।

इसके अलावा केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मंगलवार को सुबह 9.15 बजे अहमदाबाद के नारणपुरा स्थित कामेश्वर महादेव मंदिर के समीप सब जोन ऑफिस के रूम नंबर 1 में मतदान करेंगे। यह मतदान केन्द्र भी गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में आता है। मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल 7 मई को सुबह 8.30 बजे या 9.30 बजे शीलज के प्राथमिक शाला के बूथ नंबर 99 पर वोटिंग करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल सुबह 8.30 बजे सूरत के भटार स्थित उमा भवन के पास उत्तर गुजरात स्कूल में अपना वोट डालेंगे। केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडविया सुबह 8 बजे भावनगर जिले के पालीताणा के अणोल स्थित सरकारी स्कूल में मतदान करेंगे। केन्द्रीय मंत्री परषोत्तम रूपाला सुबह 7 बजे अमरेली लोकसभा सीट के लिए अमरेली के इश्वरिया स्थित प्राथमिक शाल में मतदान करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी सुबह 8 बजे राजकोट के रैया रोड ब्रह्म समाज के समीप अनिल ज्ञानमंदिर में अपना वोट डालेंगे।

Tags: Ahmedabad