कामेश्वर महादेव के दर्शन कर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किया मतदान

शाह ने सुरक्षित व समृद्ध देश के लिए स्थिर व समर्पित सरकार चुनने का किया आह्वान

कामेश्वर महादेव के दर्शन कर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किया मतदान

अहमदाबाद, 7 मई (हि.स.)। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को नाराणपुरा स्थित कामेश्वर महादेव मंदिर के समीप सब जोन ऑफिस के रूम नंबर 1 में सपरिवार मतदान किया। मतदान से पहले शाह ने कामेश्वर महादेव के दर्शन किये।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को सुबह 9.08 बजे अहमदाबाद में कामेश्वर महादेव मंदिर के समीप सब जोन ऑफिस में बने बूथ पर पहुंचे। शाह के साथ उनकी पत्नी, पुत्र जय शाह साथ थे। शाह ने सपरिवार के साथ सब जोन ऑफिस के रूम नंबर 1 में बने बूथ पर मतदान किया। इससे पहले केन्द्रीय मंत्री शाह ने कामेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन किये। मतदान केन्द्र को हेरिटेज थीम पर तैयार किया गया था और केन्द्र पर हेल्थ टीम, पानी, व्हील चेयर समेत तमाम व्यवस्था की गई थी।

मतदान करने के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मीडिया से बातचीत में देशवासियों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है। शाह ने कहा कि सभी लोकतंत्र के महोत्सव में भाग लें। देश में स्थिर सरकार, सुरक्षित सरकार, सुरक्षित देश, समृद्ध देश और समर्पित सरकार को चुनें। आत्मनिर्भर भारत बनाने की दिशा में प्रयत्नशील सरकार को चुनें। विश्व में भारत को नंबर 1 बनाने वाली सरकार को चुने। मतदान केन्द्र के बाहर सुरक्षा से लेकर स्वास्थ्य संबंधी तमाम सुविधाओं को उपलब्ध कराया गया था।

Tags: Ahmedabad