सूरत : पुलिस ने ड्रग्स और नशीली सिरप की बोतलों के साथ 2 आरोपियों को पकड़ा, 3 वांछित

सलाबतपुरा पुलिस टीम ने रुस्तमपुरा के पास मकान में छापा मारा

सूरत : पुलिस ने ड्रग्स और नशीली सिरप की बोतलों के साथ 2 आरोपियों को पकड़ा, 3 वांछित

सलाबतपुरा पुलिस ने एक दमदार छापेमारी में 2 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 2.60 ग्राम एमडी ड्रग्स और 122 बोतल नशीली सिरप जब्त की गई है। इस घटना में 3 अन्य आरोपी फरार हैं।

पुलिस टीम ने की छापेमारी

सलाबतपुरा पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि रुस्तमपुरा अकबर साहिद टीला स्थित शेर अली बावा दरगाह के पास कुछ लोग ड्रग्स बेच रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर छापा मारा।

2 आरोपी गिरफ्तार, 3 फरार

छापेमारी के दौरान पुलिस ने 28 वर्षीय मोहम्मद कामिल सुलेमान शेख और 20 वर्षीय रिजवान इकबाल शेख को गिरफ्तार किया। इनके पास से 2.60 ग्राम प्रतिबंधित मेफेड्रोन दवा, 122 छोटी बोतल नशीली कॉनेक्स टी सिरप, 1 मोबाइल और 3400 रुपए नकद मिले।

इस घटना में 3 अन्य लोगों को भी वांछित घोषित किया गया है। जिनके नाम शाहिद, विक्की शांताराम भावे और सोहिल इस्माइल खंजर है।

पहले भी हो चुके हैं अपराध

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी पहले सलाबतपुरा और रेलवे पुलिस स्टेशन में चोरी की वारदात में शामिल थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि ये दोनों आरोपी नशीली दवाओं का सेवन और बिक्री भी कर रहे थे।

पुलिस जांच जारी

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। पुलिस का मानना है कि इस गैंग के अन्य सदस्यों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags: Surat