यूपी के पहाड़ी क्षेत्र से चोर को दबोच लाई सूरत पुलिस

यूपी के पहाड़ी क्षेत्र से चोर को दबोच लाई सूरत पुलिस

सूरत के भटार रोड़ क्षेत्र में एक सोसायटी के मकान में अवसर का लाभ लेकर 7.20 लाख रुपयों के गहनों और नकदी पर हाथ साफ करने वाले चोर को सूरत पुलिस ने उत्तरप्रदेश के चित्रकुछ के पहाड़ी इलाके से दबोच लिया है। चोर के पास से पुलिस ने चोरी का माल भी बरादम किया है। 

रिपोर्ट के अनुसार मूल राजस्थान के बीकानेर निवासी और सूरत में स्थायी 45 वर्षीय महेन्द्र राठी एक निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। वे शहर के भटार क्षेत्र में आशीर्वाद पैलेसे के बगल में कबीर निकुंज सोसायटी के मकान नं. 88 की पहली मंजिल पर रहते हैं। सप्ताह भर पहले आवास की दूसरी मंजिल पर रहने वाले महेन्द्र के बड़े भाई महावीर और उनकी पत्नी सुमन वतन गये थे। इसी अवसर का लाभ उठाकर घर में नौकर का काम करने वाले 21 वर्षीय रामकेश सुदादाम ने मकान की अलमारी से 7.20 लाख रुपये के गहने और नगदी चुरा ली और वतन भाग गया। 

इस घटना के संदर्भ में भुक्त भोगियों ने स्थानीय खटोदरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तकनिकी सर्वेंलंस के आधार पर पड़ताल की। आरोपी का लोकेशन उत्तरप्रदेश के चित्रकुट के पहाड़ी इलाके में दो दिन रैकी करके ट्रेस किया और फिर उसे चोरी के माल सहित दबोच लिया।

Tags: Surat