सूरत : नीलेश कुंभानी का विरोध प्रदर्शन चरम पर, बस, ऑटोरिक्शा और गाड़ियों पर लगाए स्टीकर

सूरत कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी गुस्सा, गाड़ियों पर लगाए गए लोकतंत्र के हत्यारों के स्टीकर लगाकर विरोध जताया

सूरत : नीलेश कुंभानी का विरोध प्रदर्शन चरम पर, बस, ऑटोरिक्शा और गाड़ियों पर लगाए स्टीकर

सूरत लोकसभा सीट के कांग्रेस उम्मीदवार नीलेश कुंभाणी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नाराजगी बढ़ती ही जा रही है। नीलेश कुंभाणी के घर पर विरोध प्रदर्शन और ब्रिज पर बैनर लगाने के बाद अब बसों और और ऑटोरिक्शा पर स्टीकर और पोस्टर चस्पाए जा रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को रेलवे स्टेशन के सामने सिटी बस और ऑटोरिक्शा में स्टीकर और पोस्टर लगाकर अपनी नाराजगी व्यक्त की। पोस्टर में नीलेश कुंभाणी को भाजपा का दलाल और सूरत का गद्दार बताया गया है।

सूरत लोकसभा सीट भाजपा की सबसे सुरक्षित सीटों में से एक है। कांग्रेस ने पाटीदार उम्मीदवार को मैदान में उतारकर सूरत सीट पर टक्कर देने की योजना बनाई थी, पर उम्मीदवार की लापरवाही से नामांकन-पत्र ही रद्द हो गया। कांग्रेस उम्मीदवार का फाॅर्म रद्द होने के बाद दूसरे दलों के उम्मीदवारों ने अपना नामांकन-पत्र वापस ले लिया और भाजपा उम्मीदवार मुकेश दलाल की निर्विरोध विजय हो गई। सूरत की सीट हाथ से निकल जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है।

बता दें, दो दिन पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नीलेश कुंभाणी के घर विरोध प्रदर्शन किया था। गुरुवार को नीलेश कुंभाणी के खिलाफ बैनर लगाए गए थे। शुक्रवार को नीलेश कुंभाणी के खिलाफ विरोध और तेज हो गया और कांग्रेस कार्यकर्ता शहर में दौड़ने वाले वाहनों पर स्टीकर और पोस्टर चस्पा रहे हैं।

कांग्रेस नेता कल्पेश बारोट ने कहा कि एक ओर सरकार मतदान जागरूकता अभियान चला रही है तो दूसरी ओर कुंभाणी ने लोगों से वोट देने का अधिकार छीन लिया। रेलवे स्टेशन के पास गाड़ियों पर स्टीकर और पोस्टर चस्पाने का आयोजन किया गया था। नीलेश कुंभाणी ने 18 लाख मतदाताओं से विश्वासघात किया है।

Tags: Surat