सूरत : 3 दिन से बंद नीलेश कुंभानी के घर के खुले दरवाजे, पत्नी पहुंची घर

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के चलते पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया

सूरत : 3 दिन से बंद नीलेश कुंभानी के घर के खुले दरवाजे, पत्नी पहुंची घर

सूरत लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार का फॉर्म रद्द कर दिया गया। समर्थकों के फर्जी हस्ताक्षर के मामले में कांग्रेस प्रत्याशी नीलेश कुंभानी का फॉर्म नाटकीय ढंग से रद्द किये जाने के बाद काफी हंगामा हुआ है। फिर नीलेश कुंभानी का परिवार भूमिगत हो गया था। घर में ताला लगाकर भागे कुंभानी के घर के दरवाजे 3 दिन बाद आज खुले। नीलेश कुंभानी की पत्नी ने घर के दरवाजे खोले । अभी भी यह बात सामने आ रही है कि नीलेश कुंभानी कांग्रेस नेताओं के संपर्क से बाहर हैं।

कांग्रेस के साथ खेल खेलने वाले नीलेश कुंभानी को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। घटनाएँ दिन-ब-दिन बदल रही हैं। कल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा नीलेश कुंभानी के घर के सामने गद्दार और लोकतंत्र का हत्यारा का बैनर लगाकर विरोध प्रदर्शन किया था। आज नीलेश कुंभानी की पत्नी अपने घर पहुंच गई हैं। इसको लेकर कुंभानी के भी जल्द से जल्द सामने आने की संभावना जताई जा रही है।

फॉर्म रद्द होने के बाद कुंभानी के गोवा जाने की चर्चाएं हैं। सूत्र बता रहे हैं कि परिवार के पास जा रहे कुंभानी अब सूरत पहुंच चुके हैं। आज उसकी पत्नी घर पर आई है।नीलेश कुंभानी के घर के बाहर और नीचे सरथाणा पुलिस और क्राइम ब्रांच की ओर से सुरक्षा व्यवस्था की गई है। एक पुलिसकर्मी युनिफोर्म में और दो पुलिसकर्मी सादी वर्दी में कुंभानी के घर पर तैनात है। आक्रोशित कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से कुंभानी परिवार को जोखिम को लेकर पुलिस द्वारा चुनाव के दौरान कानुन व्यवस्था बनाए रखने के लिए बंदोबस्त दिया गया।

Tags: Surat