सूरत : 'नीलेश कुंभाणी बिक गए, वोटर नहीं!', पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे पूर्व नगरसेवक

आम लोगों से वोट देने का अधिकार छीनने वाले कुंभानी के खिलाफ शिकायत की मांग 

सूरत : 'नीलेश कुंभाणी बिक गए, वोटर नहीं!', पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे पूर्व नगरसेवक

सूरत लोकसभा सीट निर्विरोध घोषित हो गई है। फिर यह बात सामने आ रही है कि इस पूरे नाटकीय घटनाक्रम में कांग्रेस प्रत्याशी ही जिम्मेदार है। नीलेश कुंभानी के समर्थकों ने बताया कि फॉर्म पर हस्ताक्षर गलत है। तो पूर्व पार्षद इस शिकायत के साथ वराछा पुलिस के पास पहुंचे कि नीलेश कुंभाणी ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर पूरा खेल खेला है।

पूर्व नगरसेवक दिनेश काछड़िया द्वारा नीलेश कुंभानी बिक जाने की कानूनी शिकायत दर्ज करने की मांग को लेकर वराछा थाने पहुंचे। जहां उन्होंने नीलेश कुंभानी के कृत्य को जनता के साथ विश्वासघात बताते हुए अपराध दर्ज करने की मांग की है। आप नेता और कांग्रेस के पूर्व पार्षद दिनेश काछडिया  बुधवार को शिकायत दर्ज कराने वराछा पुलिस थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने उनसे चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराने को कहा।

दिनेश काछड़िया ने कहा कि आम लोगों से वोट देने का अधिकार छीन लिया गया है। नीलेश कुंभानी और उनके समर्थक बिक गए हैं। इसलिए वे उस व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करना चाहते थे जिसने नागरिकों से उनके वोट का अधिकार छीन लिया लेकिन पुलिस ने शिकायत नहीं ली। काछड़िया ने आगे कहा कि हम कोर्ट जाने के लिए भी तैयार हैं।

Tags: Surat