सूरत : वराछा से अठवागेट तक रोड शो के बाद कांग्रेस प्रत्याशी निलेश कुंभाणी ने भरा पर्चा

नामांकन के बाद कुंभाणी ने कहा- आप से इस्तीफा देने वाले अल्पेश, धार्मिक मन से मेरे साथ हैं

सूरत : वराछा से अठवागेट तक रोड शो के बाद कांग्रेस प्रत्याशी निलेश कुंभाणी ने भरा पर्चा

सूरत में सुस्त पड़े लोकसभा चुनाव में अचानक गर्मी आ गई है। अभ्यर्थी अभी फॉर्म भर रहे हैं, सूरत लोकसभा के लिए गुरूवार को कांग्रेस प्रत्याशी ने पर्चा भरा। कांग्रेस प्रत्याशी नीलेश कुंभाणी ने वराछा रोड से विशाल रैली के साथ रोड शो आयोजित किया और उसके बाद नामांकन पर्चा भरा ।

नामांकन के बाद जिला कलेक्टर कार्यालय पर निलेश कुंभाणी ने कहा कि आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देनेवाले अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीया दोनों मेरे दिल के करीब हैं मन से मेरे साथ है। 

वराछा क्षेत्र से निलेश कुंभाणी ने कांग्रेस वरिष्ठ नेताओं तथा समर्थकों के साथ टेम्पो में खडो होकर रोड शो के दौरान मतदारों का समर्थन किया। प्रत्याशि निलेश कुंभाणी के साथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव दर्शन नायक सहित  स्थानिय कांग्रेसी नेताओ और कार्यकर्ता भारी संख्या में उप‌स्थित रहे। वराछा रोड से अठवागेट तक बाईक रैली का भी आयोजन किया गया। कांग्रेस के कार्यकर्ता और निलेश कुंभाणी के समर्थक रोड शो के दौरान बाईक पर सवार होकर यात्रा में जुडे। 

पाटीदार आरक्षण  समिति में जुडे धार्मिक और अल्पेश का युवाओं में एक समय दबदबा था। तभी निलेश कुंभाणी भी इन दोनो नेताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान काम किया था। आज निलेश कुंभाणी स्वंय सूरत लोकसभा सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार हैं। उस समय अल्पेश और धार्मिक आप का हाथ छोड़कर निलेश का साथ देंगे ऐसी उम्मीद जताई है।

निलेश कुंभाणी ने कहा कि हो सकता है वो लोग आपका साथ छोड़ गए हों, लेकिन मेरे दिल के करीब। इसलिए मुझे पूरा भरोसा है कि वे चुनाव में मेरा समर्थन करेंगे।

Tags: Surat