सूरत : मतदान के लिए नगर निगम की पहल, एलईडी स्क्रीन और जिंगल से मतदान जागरूकता

नगर निगम की इन पहलों से सूरत में मतदान प्रतिशत में वृद्धि होने की उम्मीद

सूरत : मतदान के लिए नगर निगम की पहल, एलईडी स्क्रीन और जिंगल से मतदान जागरूकता

आगामी लोकसभा चुनाव में अधिकतम मतदान सुनिश्चित करने के लिए सूरत नगर निगम द्वारा कई पहल की जा रही हैं। नगर निगम पहली बार 57 एलईडी स्क्रीन पर मतदाता जागरूकता विज्ञापन प्रदर्शित करेगा। इसके अलावा, डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन के लिए 1048 पर अलग-अलग जिंगल ट्यून बजाकर मतदाताओं से वोट डालने की अपील की जाएगी।

मतदान जागरूकता अभियान

नगर निगम द्वारा सूरत शहर में शामिल सभी सरकारी और अर्ध-सरकारी संपत्तियों पर विज्ञापन दिया जाएगा। सूरत अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, रेलवे स्टेशन, सेंट्रल बस स्टेशन, जिला सेवा सदन, नगर निगम प्रधान कार्यालय, सभी क्षेत्रीय कार्यालय, नागरिक सुविधा केंद्र, मल्टीप्लेक्स थिएटर, और विभिन्न मॉल में मतदान जागरूकता और अधिकतम मतदान के लिए मार्गदर्शन प्रदान करने वाले बैनर लगाए गए हैं।

जिंगल ट्यून और एलईडी स्क्रीन

सूरत नगर पालिका के डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन के लिए 1048 पर अलग-अलग जिंगल ट्यून बजाकर मतदाताओं से वोट करने की अपील की जा रही है। इसके अलावा, पहली बार सूरत नगर निगम में मतदान जागरूकता के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए 57 एलईडी स्क्रीन पर मतदान जागरूकता से संबंधित विभिन्न बैनर लगाए गए हैं।

मतदाता संकल्प

नगर निगम की ओर से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है और कार्यक्रम में मौजूद मतदाता संकल्प ले रहे हैं कि वे खुद मतदान करने के साथ-साथ अपने परिवार को भी वोट देने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

 

Tags: Surat