सूरत : 'जिन्हें बचा सकते हो उन्हें बचा लो', वीआर मॉल को मिला धमकी भरा मेल

 पुलिस ने मॉल 2 से 3 हजार लोगों को निकाला, दमकल विभाग की दो गाड़ियां स्टैंडबाय पर

सूरत : 'जिन्हें बचा सकते हो उन्हें बचा लो', वीआर मॉल को मिला धमकी भरा मेल

सूरत के सबसे बड़े वीआर मॉल को पुलिस ने खाली करा लिया है। मॉल में बम विस्फोट की धमकी मिलने के बाद पुलिस तुरंत एक्शन मोड में आ गई। सूरत वीआर मॉल को एक मेल मिला जिसमें लिखा था, 'जितना बचाना है बचा लो, ब्लास्ट हो जाएंगे।' यह धमकी भरा मेल मिलते ही उमरा पुलिस सहित क्राइम ब्रांच, एसओजी, बम-स्क्वाड मौके पर पहुंच गए। मेल मिलते ही प्रबंधन की ओर से सभी को सूचित कर दिया गया। उसके बाद, मॉल के अंदर बाहर निकलने के लिए लोगों की होड़ मच गई।

एडिशनल सीपी के.एन. डामोर ने कहा, यह मेल आज चार बजे आया। इसमें लिखा था कि इस मॉल में बम रखा गया है और वह सुबह फट जाएगा। हमने  मॉल से सभी को बाहर निकाल दिया है। क्राइम ब्रांच, एसओजी, बम स्क्वॉड टीम मॉल के अंदर जांच कर रही है। देशभर में 52 जगहों पर बम ब्लास्ट की धमकी भरे मेल मिले हैं।

वीआर मॉल में काम करने वाले युवक ने कहा, प्रबंधन ने आकर हमें बताया कि मॉल में किसी ने बम छोड़ दिया है, आप अपना स्टोर बंद कर दें। उस समय हंगामा भी हुआ, जो ग्राहक थे, उनसे कहा गया बाहर निकलो, 10-15 मिनट में पुलिस आ गई, डॉग स्क्वायड और बम स्क्वायड भी आ गया। मॉल के अंदर से 2 से 3 हजार लोगों को निकाला गया है।

वीआर मॉल में अग्निशमन विभाग की दो गाड़ियों को स्टैंडबाय पर रखा गया है। इसके साथ ही अग्निशमन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। अग्निशमन विभाग की ओर से सभी प्रकार के उपकरण लाये गये हैं। किसी स्थान पर बड़ी आपदा आने पर जिन उपकरणों की जरूरत होती है सभी यहां लाए गए हैं। बम डिटेक्टरों की तीन टीमें मॉल की जांच कर रही हैं। तीन घंटो की जांच के दौरान पुलिस को कोई संदिग्ध वस्तू नही मिली।

Tags: Surat