वडोदरा :  एटीएम से चोरी करने की कोशिश करने वाला पकड़ा गया 

इस मामले में पानीघाट थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी थी

वडोदरा :  एटीएम से चोरी करने की कोशिश करने वाला पकड़ा गया 

वडोदरा के वाघोडिया रोड पर एसबीआई एटीएम से चोरी के प्रयास की घटना सामने आई है। इस मामले में पानीघाट थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है।पूरी घटना में वडोदरा क्राइम ब्रांच ने नवसारी के पेट्रोल पंप से 45 हजार रुपये और मोबाइल चुराने वाले कर्मचारी को पकड़ लिया है और चोरी की नकदी और मोबाइल भी जब्त कर लिया है। 

वडोदरा शहर के वाघोडिया रोड पर पुनम कॉम्प्लेक्स स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम कक्ष में दो आरोपी घुस गए और किसी उपकरण से एटीएम का मुख्य और मशीन के अंदर रखे पासवर्ड बटन, डिवाइस, डिजिटल लॉक और तारों को तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया। एटीएम मशीन का 75 हजार रुपए का नुकसान हुआ था। इस मामले में पानीघाट थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी थी।

4 अप्रैल को नवसारी जिले के जलालपुर तालुका के वाडा गांव, मारोली चार रास्ता के पास एच.पी. पेट्रोल पंप पर काम करने वाले एक कर्मचारी ने मैनेजर का मोबाइल फोन और 45 हजार रुपये चुरा लिए। इस बीच आरोपी मोहित उर्फ ​​​​पुनीत उर्फ ​​​​लंगडो अजयभाई सैनी (उम्र 27) वडोदरा रेलवे स्टेशन के बाहर मौजूद था। संदिग्ध बैग मिलने के बाद वडोदरा क्राइम ब्रांच ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ की। पूछताछ में चोरी करके आने की बात स्वीकार करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Tags: Vadodara