वडोदरा : वाघोडिया रोड पर स्टेट बैंक के एटीएम को तोड़ने का प्रयास

एटीएम को 75 हजार का नुकसान हुआ, लेकिन कोई कैश चोरी नहीं हुआ

वडोदरा : वाघोडिया रोड पर स्टेट बैंक के एटीएम को तोड़ने का प्रयास

वाघोडिया रोड वृन्दावन कॉम्प्लेक्स पूनम कॉम्प्लेक्स के पास स्थित स्टेट बैंक के एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया गया, जिसके संबंध में पानीगेट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

वाघोडिया रोड वृन्दावन चार रास्ता के पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में मैनेजर के पद पर कार्यरत एक महिला ने पानीगेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि कल सुबह अपने बैंक काम पर आई तो एसबीआई बैंक के एटीएम चैनल मैनेजर ने मुझे फोन किया और कहा कि पूनम वृन्दावन परिसर के पास आपके स्टेट बैंक के एटीएम के साथ छेड़छाड़ की गई है, इसलिए मैंने जोनल सुरक्षा अधिकारी को सूचित किया, उसके बाद भी वह एटीएम पर गई, 10 मिनट के भीतर जोनल अधिकारी आ गए। जब हम चेकिंग कर रहे थे तो वहां पुलिस भी मौजूद रही, जांच में एटीएम को तोड़ने की कोशिश की गई थी, ऐसा प्रतीत हुआ।

एटीएम के अंदर देखने पर किसी औजार से एटीएम के मुख्य दरवाजे और पासवर्ड बटन और सभी डिजिटल लॉक और उसके तारों को तोड़ दिये थे।  सीसीटीवी चेक करने पर पता चला कि दो आरोपी बाइक पर आए थे, उन्होंने बाहर कुछ देर तक एक-दूसरे से बात की और फिर वे एटीएम रूम में घुसकर एटीएम तोड़ने की कोशिश किया। एटीएम को 75 हजार का नुकसान हुआ, लेकिन कोई कैश चोरी नहीं हुआ।

Tags: Vadodara