सूरत : वेब सीरीज में काम करने वाली मुंबई की चार मॉडल पकड़ी गईं

दलालों के माध्यम से ये मॉडल हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटीज को सप्लाई किए जाते थे

सूरत : वेब सीरीज में काम करने वाली मुंबई की चार मॉडल पकड़ी गईं

एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट ने सूरत से एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मुंबई से मॉडल बुलाए जाते थे और सूरत के पॉश इलाके में  पहुंचाए जाते थे। सूरत के दो दलालों के जरिए मॉडल्स के साथ सेक्स रैकेट चलाया जाता था।

दलाल हर हफ्ते अपने ग्राहकों को  मुंबई से नए मॉडल लाते थे और ग्राहकों से तीन घंटे के लिए 18 से 20 हजार रुपये वसूले जाते थे। पुलिस ने डमी ग्राहक बनकर पूरे रैकेट का भंडाफोड़ किया। इस रैकेट में पुलिस ने दो दलालों को वांछित घोषित किया है और चार मॉडलों को गिरफ्तार कर रिहा कर दिया गया है। पकड़ी गई मॉडल्स कई वेब सीरीज में छोटे-मोटे रोल कर चुकी हैं।

सूरत एंटी-ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट को सूचना मिली कि मुंबई की कुछ मॉडल्स वेसू वीआईपी रोड के पास अटलांटिस स्केवर में स्थित द पार्क सेलिब्रेशन नामक होटल में ठहरी थीं। इन मॉडलों को सूरत स्थित दो दलालों युवराज और जावेद के माध्यम से हाई प्रोफाइल लोगों को आपूर्ति की जाती है। युवराज उर्फ ​​राहुल और जावेद दोनों दलाल व्हाट्सएप के जरिए सूरत के हाई प्रोफाइल ग्राहकों को मॉडलों की तस्वीरें भेजते थे। फिर दाम तय करते और मॉडल को मुंबई से सूरत बुलाया जाता था।

इस पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दलाल युवराज के पास एक डमी ग्राहक भेजा। इस तरह पुलिस ने एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस होटल में जांच करने गई तो वहां 3 और मॉडल्स मिलीं। 18 से 22 साल की चारों मॉडल मुंबई की थीं। इस मामले में एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट ने वेसू पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चारों में से एक मॉडल मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है। चारों बॉलीवुड या टीवी सीरियल में काम पाने का सपना लेकर माया नगरी मुंबई में बस गईं। वे वेबसीरीज़ में छोटी भूमिकाएँ करने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन, बॉलीवुड की चकाचौंध के बीच अपने शौक पूरे करने के लिए मजबूर मॉडल्स को सेक्स ट्रैफिकिंग की अंधेरी दुनिया में धकेल दिया जाता है।

Tags: Surat