सूरत : नगर निगम के यूनियन ने ड्राइवर की पिटाई करने वाली भीड के खिलाफ शिकायत की मांग

ड्राईवर के समर्थन में युनियन सदस्यों ने कतारगाम डिपो से गाड़ियों को निकलने नहीं दिया

सूरत : नगर निगम के यूनियन ने ड्राइवर की पिटाई करने वाली भीड के खिलाफ शिकायत की मांग

सूरत नगर निगम के एक संविदा कर्मचारी ड्राइवर द्वारा डंपर चलाते समय कुचल दिए जाने से कल एक महिला की मौत हो गई। जिससे गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर की पिटाई कर दी। ड्राईवर के समर्थन में एक भी वाहन को डिपो से बाहर नहीं जाने दिया गया।

सूरत के कतारगाम इलाके में किरण अस्पताल के पास नगर निगम के डंपर से टक्कर में एक महिला की मौत के बाद लोगों ने ड्राइवर की पिटाई कर दी। इस घटना के विरोध में आज नगर निगम की सभी 9 यूनियनों ने नगर निगम के गायत्री वाहन डिपो पर धरना दिया। लोक सेवा विभाग और ड्रेनेज विभाग ने वाहन को वाहन डिपो से निकलने की अनुमति नहीं दी।

यूनियनों के हंगामे के बाद यूनियन के पदाधिकारी आवेदन देने नगर आयुक्त के पास पहुंचे। पुलिस के आने के बाद भी पुलिस की मौजूदगी में चालक को मारपीट कर घायल कर दिया गया और इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद नगर पालिका की विभिन्न यूनियनों ने घटना की निंदा की।

यूनियन नेताओं ने कहा कि जिस हादसे में महिला की मौत हुई, उसके प्रति सहानुभूति है, लेकिन पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। हालांकि, महिला दिव्यांग बताई जा रही है। वह मोपेड कैसे चलाती थी यह भी जांच का विषय है। इसके अलावा पुलिस को इस बात की भी जांच करनी है कि ड्राइवर की गलती है या नहीं, लेकिन लोगों ने ड्राइवर की पीटई कर दी। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। यूनियनों ने मांग की है कि नगर निगम को ड्राइवर की पिटाई करने वाले सभी लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करनी चाहिए और ड्राइवर की सुरक्षा के लिए कदम उठाने चाहिए।

Tags: Surat