सूरत :  सिविल में चोरी करते पकड़ी गईं दो महिलाएं, चोरी के लिए बच्ची को साथ रखती थी

सिविल अस्पतला में 6 महिने पहले भी यह दोनो महिलाए चोरी करते हुए पकड़ी गई थी

सूरत :  सिविल में चोरी करते पकड़ी गईं दो महिलाएं, चोरी के लिए बच्ची को साथ रखती थी

सूरत सिविल अस्पताल की सुरक्षा में सेंध की बात आए दिन सामने आती रहती है। भीड़ का फायदा उठाकर सूरत सिविल अस्पताल में चोरी करने वाली दो महिलाएं एक बच्ची के साथ पकड़ी गईं। ये महिलाएं छह माह पहले भी चोरी करते पकड़ी गई थीं। आज वह फिर चोरी करने आयी और हॉस्पिटल की सिक्योरिटी ने पकड़ लिया। अब इन दोनों महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

सूरत सिविल अस्पताल के सुरक्षा प्रभारी आर.के. सिंह ने कहा, इन महिलाओं को छह महीने पहले भी चोरी करते हुए पकड़ा गया था। इसके बाद पुलिस को शिकायत देकर सौंप दिया गया। कुछ समय से यह सूचना थी कि ये दोनों महिलाएं एक बच्ची को लेकर सिविल अस्पताल में आती हैं और चोरी करती  हैं। इसलिए उन पर नजर रखी जा रही थी। आज दोनों महिलाओं को बच्ची के साथ पार्किंग से पकड़ा गया।

आगे बताया गया कि इन महिला चोरों की कार्यप्रणाली यह है कि वे सूरत सिविल अस्पताल की भीड़भाड़ वाली ओपीडी या अन्य जगहों पर बच्ची को लेकर पहुंचती हैं और भीड़ का फायदा उठाकर मरीजों और उनके रिश्तेदारों का सामान चुरा लेती हैं। इसके साथ ही बच्चे की फाइल और एक्सपायरी डेट की दवा भी साथ में रखी हुई है। सिविल में आने वाले लोगों से भी वे रुपये की मांग करते हैं।

आगे बताया कि पिछले डेढ़ माह में करीब 10 मोबाइल फोन चोरी हो गये। इस बीच खबर आई कि ये महिलाएं भी सिविल में वापस आने लगी हैं। इसलिए आज इन महिलाओं पर नजर रखना तेज कर दिया गया। इन महिलाओं की सीसीटीवी से भी जांच की गई। अब इन महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Tags: Surat