सूरत :  फोस्टा और मंडप व्यापार एवं गारमेंट व्यापार के बीच महत्वपूर्ण बैठक

मंडप और गारमेंट व्यापार को बढ़ावा देने के लिए मिलकर काम करने पर सहमति व्यक्त की

सूरत :  फोस्टा और मंडप व्यापार एवं गारमेंट व्यापार के बीच महत्वपूर्ण बैठक

फोस्टा ( फेडरेशन ऑफ सूरत ट्रेड एन्ड टेक्सटाईल एसोसिएशन) द्वारा आज दिनांक 12 अप्रैल 2024, शुक्रवार को फोस्टा कार्यालय के बोर्डरूम में मंडप व्यापार एवं गारमेंट व्यापार को बढ़ाने एवं सुरक्षित व्यापार हेतु एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में फोस्टा अध्यक्ष कैलाश हाकिम, सूरत मंडप क्लोथ एसोसिएशन के अध्यक्ष देवभाई संचेती और उनकी कमिटी, और गारमेंट एसोसिएशन से दिनेशभाई और उनकी टीम शामिल हुए।

बैठक में, दोनों संगठनों ने मंडप व्यापार और गारमेंट व्यापार को बढ़ावा देने के लिए मिलकर काम करने पर सहमति व्यक्त की। फोस्टा अध्यक्ष कैलाश हाकिम ने बताया कि मंडप व्यापार से जुड़े करीब 300 व्यापारी और गारमेंट व्यापार से जुड़े 600 व्यापारीयो ने अपने संगठन को फोस्टा का घटक बताते हुए, फोस्टा पर बढ़ते विश्वास और आस्था के साथ जुड़ने का समर्थन दिया। उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान समय में कपड़ा बाजार के अलग-अलग संगठन फोस्टा से जुड़ने में सहयोग कर रहे हैं, और कपड़ा मार्केट की अग्रणी संस्था कपड़ा व्यापार से जुड़े सभी घटकों को साथ लेकर एक विशाल वटवृक्ष के रूप में कार्यरत रहेगी।

बैठक में फोस्टा अध्यक्ष कैलाश हाकिम के साथ फोस्टा डायरेक्टर एवं सूरत मंडप क्लोथ और गारमेंट एसोसिएशन के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे। अध्यक्ष श्री हाकिम ने सभी के आगमन पर आभार प्रकट किया और कहा कि सभी संगठनों को मिलाकर हमें एक फोस्टा के रूप में विशाल संगठन का निर्माण करना है।

यह बैठक मंडप व्यापार और गारमेंट व्यापार के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, और दोनों संगठनों के बीच सहयोग से व्यापारियों को निश्चित रूप से लाभ होगा।