सूरत : 10 साल में 20 से ज्यादा वारदातें करने वाला बिश्नोई गिरोह का सदस्य पकड़ा गया

गुप्त सूचना के आधार पर रमेश बिश्नोई को तेलंगाना के खम्मम से गिरफ्तार किया

सूरत : 10 साल में 20 से ज्यादा वारदातें करने वाला बिश्नोई गिरोह का सदस्य पकड़ा गया

बिश्नोई गिरोह का सागरित सूरत सहित राज्य के विभिन्न शहरों से बोलेरो चोरी करते हुए पकड़ा गया है और पिछले 10 वर्षों में 20 से अधिक अपराधों में फरार था। सूरत क्राइम ब्रांच ने रमेश बिश्नोई को तेलंगाना से गिरफ्तार किया है। रमेश बिश्नोई गुजरात के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में दर्ज विभिन्न अपराधों में वांछित था।

सूरत क्राइम ब्रांच ने एक गुप्त सूचना के आधार पर रमेश बिश्नोई को तेलंगाना के खम्मम से पकड़ा है। आरोपी रामेश्वरम स्टील नाम से दुकान चला रहा था। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि उसने अपने गिरोह के साथ मिलकर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से बोलेरो चोरी की थी। इसके बाद वह इस बोलेरो का इस्तेमाल शराब तस्करी के लिए करता था।

आरोपियों ने अहमदाबाद क्राइम ब्रांच पर भी जानलेवा हमला किया था। आरोपियों के खिलाफ सूरत में 12, अहमदाबाद में 5 और गांधीनगर में 3 अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में अपराध दर्ज किए गए हैं। एडिशनल सीपी शरद सिंघल ने बताया कि पुलिस ने ऑपरेशन फरार के तहत कार्रवाई की है। जिसमें यह एक सफलता है। सूचना मिली थी कि बिश्नोई गिरोह तेलंगाना में है। जिसके आधार पर एक टीम वहां भेजी गई। जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर  आगे की जांच की जा रही है।

Tags: Surat