सूरत : चैंबर के ऑटो एक्सपो में विशेष छूट और ऑफर के कारण कार और बाइक खरीदने के लिए भीड़ उमड़ी

प्रदर्शनी में गाड़ियों की बुकिंग और वहीं से डिलीवरी भी हो रही है, रविवार को पूरी पार्किंग भरी हुई थी

सूरत : चैंबर के ऑटो एक्सपो में विशेष छूट और ऑफर के कारण कार और बाइक खरीदने के लिए भीड़ उमड़ी

सोमवार को प्रदर्शनी का अंतिम दिन, विभिन्न बाइक सवारों ने हैरतअंगेज करतब दिखाए

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री और दक्षिण गुजरात चैंबर व्यापार और उद्योग विकास केंद्र द्वारा 15 से 18 मार्च 2024 के दौरान 'सूरत इंटरनेशनल ऑटो एक्सपो - 2024' का आयोजन सूरत इंटरनेशनल प्रदर्शनी और कन्वेंशन सेंटर, सरसाना में किया है। रविवार को ऑटो एक्सपो में बच्चों से लेकर 89 साल के बुजुर्ग भी पहुंचे, आने वालों में युवाओं की संख्या सबसे अधिक थी।

ऑटो एक्सपो में विभिन्न ब्रांडों की कारों, दोपहिया वाहनों, वाणिज्यिक वाहनों, ऑटो एक्सेसरीज, स्पेयर पार्ट्स और वर्कशॉप से ​​संबंधित मशीनरी और टूल्स का प्रदर्शन करने वाले सभी प्रदर्शकों ने विशेष मार्केटिंग ऑफर दि जा रही है। प्रत्येक प्रदर्शक अपने उत्पादों पर विशेष छूट, योजनाएं और ऑफर दे रहा है, जिससे वाहन खरीदने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है। लोग प्रदर्शनी में कारों की बुकिंग कर रहे हैं और वहीं से डिलीवरी भी हो रही है। रविवार को ऑटो प्रदर्शनी देखने के लिए लोग इतनी बड़ी संख्या में आए कि पूरी पार्किंग भर गई।

B17032024-02

इस बीच रविवार शाम 4:30 से 6:00 बजे तक बाईक स्टंट शो भी आयोजित किया गया, जिसमें विभिन्न वेल ट्रेईन्ड बाइक सवारों ने पुरे सुरक्षा साधनों के साथ  हैरतअंगेज स्टंट किये गये, जिसे देख लोग आश्चर्यचकित रह गये।

पश्चिमी भारत की सबसे बड़ी समग्र ऑटो प्रदर्शनी में 70 से अधिक प्रदर्शकों द्वारा कार, दोपहिया, वाणिज्यिक वाहन, ऑटो सहायक उपकरण, स्पेयर पार्ट्स और वर्कशॉप से संबंधित मशीनरी और उपकरण प्रदर्शित किए जा रहे हैं। जिसमें खास तौर पर साढ़े 4 लाख से लेकर साढ़े 4 करोड़ रुपये तक की कारें, 40 लाख रुपये की मोटरसाइकिलें और विंटेज कारें लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। आज सोमवार 18 मार्च ऑटो प्रदर्शनी का अंतिम दिन है। 

Tags: Surat SGCCI