पत्नी ने देहव्यापार से किया इंकार, तो पति ने किया ये घिनौना कृत्य, गिरफ्तार

शादी के तीन साल बाद से ही करवा रहा है पत्नी से देहव्यापार, मना किया तो किया ऐसा

उड़ीसा में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के निजी अंग में शराब की एक बोतल डाल दी। दरअसल पत्नी की एकमात्र गलती यह थी कि उसने अपने पति के कहने पर वेश्यावृत्ति करने से इनकार कर दिया। इस पर पति ने हैवानियत की हद पर करते हुए ये घिनौना काम कर दिया। इसके बाद पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दिया।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, कंधमाल जिले के तुमुदीबांध की रहने वाली महिला की शादी 10 साल पहले केंदपाड़ा जिले के पट्टामंदई के चंदन आचार्य से हुई थी। चंदन चंद्रशेखरपुर थाने के बाहरी इलाके में पद्मावती विहार में किराए के मकान में 5 साल की बेटी और अपनी पत्नी के साथ रहता है और वह ऑटो रिक्शा चलाता है। महिला ने चंद्रशेखरपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि शादी के 3 साल बाद से ही उसका पति उसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर कर रहा था। पत्नी का कहना है कि पिछले 7 सालों से उसका पति पैसे के लिए ग्राहक ला रहा है और घर में वेश्यावृत्ति करवा रहा है।
पहले भी कर चुकी है खिलाफत, घटना वाले दिन भी हुआ था कुछ ऐसा
पीड़िता ने शिकायत में कहा कि उसने 5 दिन पहले इस काम का विरोध किया और इस रैकेट का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया। इससे पहले भी महिला ने कई बार विरोध करते हुए अजनबियों के साथ वेश्यावृत्ति से इनकार कर दिया था। उस समय उसके पति ने गुस्से में उसे कई बार पीटा था। घटना वाले दिन भी दंपति के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। पति चंदन शाम को नशे की हालत में घर आया। जब पत्नी ने वेश्यावृत्ति से इनकार कर दिया, तो क्रोधित पति पत्नी को लोहे की रॉड से पीटा और उसके निजी हिस्से में शराब की बोतल डाल दी। जिससे वह बेहोश हो गई।
घटना के बाद, पीड़िता ने अपनी मां को सारी बात बताई और उसकी माँ ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। घटना की जानकारी होने पर, चंद्रशेखरपर पुलिस स्टेशन की एक टीम ने एक बंद कमरे से महिला और उसकी 5 वर्षीय बेटी को बचाया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
Tags: