जब मासूम बालक को देख कर पिघल गई महिला PSI, कोरोना संक्रमित महिला की बेटी को दे रही है माँ का प्यार

(Photo Credit : Zeenews.com)

माता के अस्पताल में भर्ती होने के बाद बेटी नहीं खाती थी खाना, कर्फ़्यू के दौरान की माँ को देखने की जिद तो महिला पीएसआई ने दिया माँ का प्यार

राज्य भर में कोरोना के केस हर दिन बढ़ते जा रहे है। इस लिए प्रशासन द्वारा संक्रमण को कम करने के लिए नाइट कर्फ़्यू का ऐलान किया गया है। जिसका पुलिस द्वारा भी काफी सख्त तौर पर पालन करवाया जा रहा है। हालांकि कोरोना की इस महामारी के बीच कई किस्से ऐसे सामने आते है, जो दिल को छु जाते है। कुछ ऐसी ही कहानी हम आपको बताने जा है, जहां एक महिला पीएसआई ने कोरोना संक्रमित महिला की पुत्री को उससे मिलवाने के लिए जो किया वह एक उदाहरण बन गया है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वडोदरा के हरणी इलाके में रहने वाले जशवंत पाटिल नाम के शख्स की पत्नी कोरोना संक्रमित हुई थी। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि माता के अस्पताल में भर्ती होने के बाद पुत्री इशानी माता के बिना खाना नहीं खा रही थी। उसकी जिद के आगे हारकर पिता को भी रोज माता के पास लेकर जाना पड़ता था। इसी बीच एक दिन रात्रि क्र्फ़्यु के दौरान इशानी ने माता से मिलने की जिद कर ली, जिसके आगे हारकर पिता को कर्फ़्यू के समय में भी बाहर जाना पड़ा था। 
(Photo Credit : Zeenews.com)

कर्फ़्यू के दौरान बाहर निकले जशवंत भाई को देखकर इलाके की महिला पीएसआई केएच रोयला ने उन्हें रोका था और इस तरह कर्फ़्यू के दौरान बालक को बाहर ले जाने का कारण पूछा था। जिस पर जशवंत भाई ने पूरी हकीकत बताई थी। खुद की भी एक छोटी बेटी होने के नाते महिला पीएसआई पिता की व्यथा समज गई थी और बच्ची और पिता के लिए एक खास वैन की व्यवस्था की थी। महिला पीएसआई अभी खुद इशानी को एक माता की ममता दे रहे है। अपनी बेटी के साथ ही वह इशानी के लिए भी खाने की व्यवस्था करती है और खुद अपने हाथ से उसे खाना खिलाती है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें