पत्नी ने सेक्स के लिए किया मना तो पति ने मारी गोली

पत्नी को मारने के बाद बच्चों को भी फेंका नदी में, पुलिस ने भेजा जेल में

उत्तरप्रदेश के मुज्जफरनगर से एक अजीब मामला सामने आया है। जहां एक पति ने पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मना किया तो पति को इतना गुस्सा आया की उसने अपनी पत्नी की ही हत्या कर दी। यही नहीं आरोपी ने पत्नी की हत्या करने के बाद अपने तीनों मासूम बालको को भी नदी में फेंक दिया था।
सोमवार को हुई इस घटना में पुरकाजी पुलिस स्टेशन की सीमा में स्थित बसेड़ी गाँव में पप्पू नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी थी। जिसके बाद पुलिस को जानकारी मिलने पर पुलिस ने पत्नी के मृतदेह को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेजा था और पति को गिरफ्तार करने के लिए अपने चक्र गतिमान किए। बुधवार को जब पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लिया तो उसने कबूल किया की उसने अपनी पत्नी की हत्या की थी। इसके अलावा अपनी दोनों पुत्री और अपने मासूम बालक को भी उनसे गंगा नहर में फेंक दिये होने की बात कबूल की थी। यह सुनकर पुलिस के पैरों तले भी जमीन खिसक गई थी। 
पुलिस ने नहर में गोताख़ोरों की टीम को बच्चों की लाश ढूंढ निकालने के लिए भेजा। पर घंटों बाद भी बच्चों का कोई पता नहीं चला। पूछताछ में आरोपी ने खुद ही कबूल किया की उसकी पत्नी ने उसके साथ संबंध स्थापित करने से मना कर दिया था, जिसके चलते गुस्से में उसने अपनी पत्नी को गोली मार दी थी। इसके बाद अपने बच्चों को भी उसने नहर में फेंक दिया था। फिलहाल पुलिस ने पति की पूछताछ के बाद उसके पास से तमंचा जप्त कर उसे जेल भेज दिया है। 
Tags: Murder