पत्नी के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश पर पति ने धमकाया तो पड़ोसी ने उतारा मौत के घाट

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

घर में शादी के दुसरे दिन ही हुआ मौत का मातम, मृतक के भाई और हत्यारे को भी आई गंभीर चोट

भरूच शहर के चुनारवाद इलाके के शेख परिवार के यहा शादी के दूसरे दिन ही खूनी खेल मच जाने से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। पत्नी के साथ के अनैतिक संबंध के बारे में पति द्वारा धमकाए जाने पर बौखलाए पड़ोसी ने दूसरे ही दिन महिला के पति के सिने में चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, भरूच के चुनारवाड में रहने वाले अयूब शेख ने पड़ोस में रहने वाले रिक्शा ड्राईवर आसिफ मंसूरी को रात को उनके घर में घुसकर उन्हींकी पत्नी के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश करने के लिए धमकाया था। जिसके चलते बौखला गया आसिफ उस समय तो वहाँ से निकल गया था, पर दूसरे दिन सुबह अपनी रिक्शा में से छुरा निकालकर उसे अयुब के सिने में दल दिया था। दोनों के बीच हुई इस लड़ाई को छुड़वाने के लिए बीच में पड़े मृतक के भाई अब्दुल मजीद को भी इस दौरान काफी चोट आई थी, जबकि आसिफ को भी सर के हिस्से में गंभीर चोट आई है। 
घटना में चोटिल हुये सभी को भरूच की सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां डॉक्टरों ने अयुब को मृत घोषित किया था। जबकि अभी भी उसके भाई अब्दुल मजीद और हमलावर आसिफ का इलाज चल रहा है। एक समय अस्पताल के ट्रोमा सेंटर के बाहर भी दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए थे, पर पुलिस ने तुरंत ही वहाँ पहुँचकर स्थिति को सँभाल लिया था। 
पूरे मामले की जांच में ए-डिवीजन पुलिस के पीआई ए के भरवाड ने पूरी घटना की जानकारी लेने के बाद हत्यारे आसिफ के खिलाफ धारा 302 तथा सामने के पक्ष के खिलाफ भी धारा 307 दर्ज कर जांच शुरू की है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें