जब बीच पिच पर ही डांस करने लगा बैट्समेन, बॉलर का पारा पहुंचा सातवें आसमान पर!

जब बीच पिच पर ही डांस करने लगा बैट्समेन, बॉलर का पारा पहुंचा सातवें आसमान पर!

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच हो रहे मैच में तस्कीन अहमद ने दिखाये बीच मैदान में अपने डांस के जलवे

क्रिकेट वैसे तो जेंटलमेन गैम कहा जाता है, पर कई बार खिलाड़ी अपने अंदर की खुशी या गुस्से में बह जाते हैं। इन्टरनेशनल क्रिकेट में बांग्लादेश की टीम इस बारे में सबसे अधिक चर्चित है। इस टीम के खिलाड़ी आए दिन किसी न किसी तरीके से अपनी खुशी का इजहार करते हुये मैदान पर अजजीब हरकतें करते रहते हैं। कुछ ऐसा ही एक बार और देखने मिला, जब जिम्बाब्वे के प्रवास पर गई बांग्लादेश की टीम के खिलाड़ी बीच मैदान पर ही डांस करने लगे। 
बांगलादेश और जिम्बाब्वे के बीच फिलहाल टेस्ट मैच चल रही है, जिसमें दूसरे दिन बांग्लादेश की 85वीं ओवर के दौरान तस्कीन अहमद ने एक बोल को डिफ़ेंड करने के बाद मैदान पर ही डांस करने लगे। हालांकि तस्कीन का इस तरह से डांस करना गेंदबज ब्लेसिंग मुजराबानी को पसंद नही आया और वह तस्कीन के पास पहुँच गया। हालांकि तस्कीन भी पीछे नहीं हटे और जिसके चलते दोनों के बीच काफी बोलाचाली भी हुई। 
मैच में बांग्लादेश ने पहले बैटिंग करते हुए 468 रन बनाए थे, जिसके जवाब में जिम्बाब्वे की टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट के नुकसान पर 114 रन बनाये थे। इसके पहले बांग्लादेश की और से 9वीं विकेट के लिए तस्कीन अहमद और महमूदुल्लाह ने नौवीं विकेट के लिए रिकॉर्ड 191 रन की पार्टनरशिप की थी। इस दौरान महमूदुल्लाह ने नाबाद 150 रन बनाए थे, जो की टेस्ट में उनका सबसे अच्छा प्रदर्शन है। 
Tags: