जब अंकित तिवारी ने मिका सिंह को एआर रहमान की याद दिलाई

जब अंकित तिवारी ने मिका सिंह को एआर रहमान की याद दिलाई

मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)| गायक अंकित तिवारी ने रियलिटी टीवी स्टेज पर अपने सूफियाना हुनर दिखाए और पॉप स्टार मिका सिंह को ऑस्कर विजेता संगीत के उस्ताद एआर रहमान की याद दिलाई गई। अंकित हाल ही में शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (आईपीएमएल) में प्रस्तुति दे रहे थे। उन्होंने सभी को प्रभावित किया। वह साल 2000 में रिलीज फिल्म 'फिजा' के रहमान के संगीतबद्ध गीत 'हाजी अली' पर जावेद अली और हेमंत बृजवासी से मुकाबला करते हुए सलमान अली के साथ जुगलबंदी में लगे हुए थे।
इस शो में पंजाब लायंस टीम की कप्तान रहे गायक मिका सिंह ने कहा, "अंकित, मैं शान को सिर्फ यह बता रहा था कि आप बिल्कुल एआर रहमान की तरह लग लग रहे थे, क्योंकि मुझे लगता है कि आपके पास उनके जैसी ही पिच है। यह प्रस्तुति एक वास्तविक अनुभव था, मैं बस अपनी आंखें बंद किए सुनता रहा और महसूस किया कि हम सब एक दरगाह में हैं। मुझे लगता है कि यह न केवल गीत की सुंदरता है, बल्कि गायक भी, महान हैं!"
बंगाल टाइगर्स टीम के कप्तान रहे गायक शान ने कहा, "मैंने अंकित को पहले कभी सूफी गाना गाते नहीं सुना था, लेकिन कितना लाजवाब परफॉर्मेस! तुम्हें पता है, जब किसी आवाज में आध्यात्मिकता रहती है, तब यह कोई मायने नहीं रखता कि क्या गा रहे हो, और तब यह स्वाभाविक रूप से बहुत खास हो जाता है। दिल्ली जैमर टीम के साजिद वाजिद भी खौफ में थे। उन्होंने कहा, "मैं आपके साथ बहुत ईमानदार रहूंगा, मैंने आपके कुछ ही गाने सुने हैं, बहुत ज्यादा नहीं। लेकिन आज सुनने के बाद मैं कह सकता हूं कि आपकी आवाज की बनावट कुछ जादुई है और यह न केवल रोमांटिक गाने पर फिट बैठता है, बल्कि किसी भी गीत पर, जो आप गाते हैं। शानदार प्रस्तुति!" इंडियन प्रो म्यूजिक लीग का प्रसारण जी टीवी पर होता है।
Tags: Bollywood