गांधीनगर चुनाव जीतने के बाद पाटिल ने आप के बारे में क्या कहा? जानिए

गांधीनगर चुनाव जीतने के बाद पाटिल ने आप के बारे में क्या कहा? जानिए

प्रदेशाध्यक्ष सीआर पाटिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया

 गांधीनगर में भाजपा को बड़ी जीत मिली है। गांधीनगर की 44 सीटों में से भाजपा ने 41 सीटों पर, कांग्रेस ने 2 सीटों पर और आम आदमी पार्टी ने 1 सीट पर जीत हासिल की है। गांधीनगर में भाजपा की जीत के बाद सी.आर. पाटिल और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल एक ही कार में कमलम पहुंचे। इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।
सीआर पाटिल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कोरोना महामारी के बीच लोगों के संपर्क में हैं और उनकी छोटी-बड़ी परेशानियों में उनके साथ रहे हैं। इसी के चलते गांधीनगर महानगरपालिका और उसके साथ हुए अन्य चुनावों में भाजपा ने शानदार जीत हासिल की है। भाजपा को आज 41 सीटों के साथ जीत मिली है। कांग्रेस को सिर्फ 2 सीटें मिली हैं और जो बहुत गरजे थे, लेकिन बरसे नहीं उन्हें 1 सीट मिली है। गुजरात की जनता ने उन्हें रिजेक्ट किया है।
 पाटिल ने आगे कहा कि भाजपा ने थारा नगर पालिका में 24 में से 20 सीटों पर बड़ी जीत हासिल की है।  भारतीय जनता पार्टी ने जिला पंचायत की 8 में से 5 सीटों पर जीत हासिल की है. भारतीय जनता पार्टी ने  तालुका पंचायत की 45 सीटों में से 28 पर जीत हासिल की है। भारतीय जनता पार्टी ने नगर निगम की 45 में से 37 सीटों पर जीत हासिल की है। इसलिए गांधीनगर और अलग-अलग जगहों पर हुए उपचुनावों में ऐतिहासिक परिणाम मिला है। इसने एक बार फिर साबित कर दिया है कि गुजरात के मतदाताओं को नरेंद्र मोदी साहब पर भरोसा है।
उन्होंने कहा कि गुजरात के मतदाताओं ने गुजरात की राजधानी की सत्ता फिर से बीजेपी को सौंप दी है। भाजपा जनता से किए अपने वादे को पूरा करेगी। पिछली बार भी मैनिफेस्टो में दिए वादों को पूरा किया और बहुत कुछ किया। इस बार भी मैं सभी मतदाताओं को विश्वास दिलाता हूं कि गांधीनगर में जितने भी कार्यकर्ता जीते हैं, वे सरकार के साथ समन्वय कर गांधीनगर के विकास के लिए बहुत अच्छा काम करेंगे। गांधीनगर निर्वाचन क्षेत्र गृह मंत्री अमित शाह साहब का है। वे विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से गांधीनगर के संपर्क में रहते हैं। इस चुनाव में सेवा गतिविधियों को काफी फायदा हुआ है। इसलिए हम अमित शाह साहब और नरेंद्र मोदी साहब को धन्यवाद देते हैं।