अचानक वजन घटाने-बढ़ाने को कृति मानती है 'स्वास्थ्यवर्धक चीज'

(Photo Credit : IANS)

पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और मनोज आहवा के साथ आएगी मिमी में नजर

मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)| कृति सैनन ने फिल्म 'मिमी' में अपने लुक को निखारने के लिए काफी कुछ किया है। अभिनेत्री को एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाने के लिए कुछ अतिरिक्त किलो वजन बढ़ाना पड़ा और उन्होंने 'ढाई महीने' में वजन बढ़ाया है। वह इस बात से सहमत हैं कि ऐसा करना स्वस्थ नहीं है, लेकिन यह भी कहती हैं कि वह इस किरदार के लिए एक अतिरिक्त कदम उठाना चाहती थीं क्योंकि उन्हें लगा कि इसमें उनके लिए कुछ है।
कृति ने आईएएनएस को बताया कि, "जाहिर है, यह बहुत स्वस्थ बात नहीं है इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा .. मैं एक चरित्र के लिए बार-बार ऐसा नहीं करूंगी .. मैंने खुद से कहा कि मैं इसे दोबारा नहीं करूंगी लेकिन मुझे लगता है जब आपको एक ऐसा किरदार मिलता है जो आपको एक अभिनेता के रूप में करने के लिए बहुत कुछ देता है तो आप अंत में खुद को बहुत कुछ वापस दे देते हैं। "
31 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह उन सीमाओं को आगे बढ़ाने और बाहर जाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि, "मैं हमेशा से जानती थी कि इसमें मेरे लिए बहुत कुछ है इसलिए मुझे लगता है कि मैं उस अतिरिक्त मील जाने के लिए तैयार थी और इसने स्क्रीन पर बहुत बड़ा बदलाव किया। इसलिए, यह सभी प्रभाव डालता है।" "शारीरिक रूप से, यह करने के लिए बहुत स्वस्थ चीज नहीं है, खासकर क्योंकि मैंने दो, ढाई महीनों में वजन बढ़ाया है।"
अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनका वजन बढ़ना और कम होना बहुत स्वाभाविक था। कृति ने कहा "मुझे इसे खोने के लिए अपना समय मिला .. मैंने यह सब बहुत स्वाभाविक रूप से किया .. लेकिन हां, एक अभिनेता के रूप में आपको अपने शरीर का ख्याल रखना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि आप इसे इन परिवर्तनों से अक्सर नहीं ले रहे हैं।" 'मिमी' में पंकज त्रिपाठी, साईं तम्हनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी हैं। यह जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें