नही भर पा रहा था कार की किश्त के पैसे तो चोरी करने की शुरुआत की, जानें फिर क्या हुआ

चोरी की घटना सीसीटीवी में हुई थी कैद

कोरोना के कारण बिगड़ गई थी आर्थिक परिस्थिति, कार लोन की भरपाई करने में था असमर्थ

कोरोना काल के बाद से ही शहर में चोरी और लूट की घटना में काफी इजाफा देखने मिला है। चोरी की घटना का ऐसा ही एक और मामला सूरत के डभोली से सामने आया है। यहां एक युवक ने ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर वहां से सोने का कड़ा चुराने की कोशिश की, हालांकि युवक भाग पाता उसके पहले ही आसपास के लोगों ने मिलकर उसे पकड़ लिया और पुलिस की हिरासत में दे दिया।

विस्तृत जानकारी के अनुसार, मूल बोटाद के खस गांव के रहने वाले राहुलभाई की सूरत के डभोली इलाके में गहनों की दुकान है। रविवार को सुबह एक युवक दुकान में आया और कुछ गहनों का कैटलॉग देखने लगा। शाम को फिर से वही युवक कैटलॉग देखने के बहाने ज्वेलरी शॉप में फिर से आता है और गहनों के सैंपल दिखाने के लिए कहता है।
ग्राहक समझकर राहुलभाई युवक को गहने दिखाने लगते है। जिस पर युवक भी वीडियो कॉल के जरिए किसी स्त्री से बात करते हुए उसे गहने के बारे में राय लेता है। हालांकि इसी दौरान वह लोगों की नजरों से छिपाकर कड़ा लेकर भागने लगता है। हालांकि इतने में दुकानदार भी उसके पीछे पीछे भागता नजर आता है। जैसे ही आसपास के लोगों को युवक के गहने लेकर भागने होने की जानकारी मिलती है, वह उसे तुरंत ही पकड़ लेते है। 
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और चोर को हिरासत में लिया था। चोरी करने वाले आरोपी की पहचान दीपक सिंह धुराज सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस की पूछताछ में दीपक ने बताया की लोक डाउन के कारण उसकी आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ चुकी थी। इसके चलते कार के लिए ली हुई 8 लाख रुपए की लोन भरने में भी वह असमर्थ था। लोन ना भर पाने की स्थिति में उसने चोरी करने का मन बनाया और राहुलभाई की दुकान में पहुंचा था। घटना के बारे में शिकायत दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें