वॉर्नर ने मेज से सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल हटाई लेकिन फिर ये हुआ!

वॉर्नर ने मेज से सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल हटाई लेकिन फिर ये हुआ!

रोनाल्डो के बोतल हटाने के कारण हुआ था सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी को करोड़ो का नुकसान

दुबई में चल रहा टी20 वर्ल्डकप अब अपने ज़ोरों पर है और टूर्नामेंट में सुपर 12 मुक़ाबले शुरू होने से रोमांच भी बढ़ गया है। सुपर 12 मुक़ाबले के एक मुक़ाबले में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से मात दी। सुपर 12 मुकाबलों में यह ऑस्ट्रेलिया की दूसरी जीत है। कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीता और श्रीलंका को पहले खेलने के लिए बुलाया। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 6 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 155 रन का लक्ष्य दिया। 
लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया के लिए पिछले काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे डेविड वॉर्नर ने 42 गेंदों में 65 रन की पारी खेली। वहीं कप्तान एरोन फिंच ने 37 और स्टीव स्मिथ ने 28 रन बनाए। मैच के बाद प्रेस कोन्फ्रेंस में वॉर्नर ने हिस्सा लिया और वहाँ एक बड़ी ही मजेदार घटना हुई। प्रेस कोन्फ्रेंस में वोर्नर ने फुटबॉल स्टार क्रिस्टीयानो रोनाल्डो की तरह ही अपने सामने पड़ी सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को हटा दिया। हालांकि जैसे ही वॉर्नर ने ऐसा किया वहाँ खड़े एक अधिकारी ने उन्हें स्पोंसरशिप के चलते बोतलों को वापिस रखने के लिए कहा था। वॉर्नर ने अधिकारी की बात मानते हुये बोतलों को वापिस रख भी दिया। 
बता दे की कुछ समय पहले फुटबोल स्टार रोनाल्डो ने एक प्रेस कोन्फ्रेंस में सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को सामने से हटा कर सभी को पानी पीने की अपील की थी। रोनाल्डो की इस हरकत के कारण सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी को काफी बड़ा नुकसान हो गया था। 
Tags: