विक्की- कटरीना : शादी के बाद ये जोड़ा इस नए घर में होने जा रहा शिफ्ट, इस चर्चित कपल के बनेंगे पड़ोसी

(Photo Credit : instagram.com)

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर विक्की और कटरीना के अपॉर्टमेंट के बाहर की एक झलक शेयर की

इन दिनों विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। ये जोड़ा 9 दिसंबर को विवाह के बंधन में बंध गये। पूरी शादीभर मीडिया से दुरी बनाए रखने के बाद अब शादी के बाद भी इन दोनों ने मीडिया से दूरी बना रखी है। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स से ऐसी जानकारी सामने आई है कि विक्की और कटरीना अभी हनीमून पर ना जाकर पहले अपने अपने काम को पूरा करेंगे। इस बीच ये खबर भी सामने आई हैं कि विक्की और कटरीना शादी के बाद अब अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं।
विक्की कौशल और कटरीना कैफ जुहू में स्थित एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट में रहने वाले हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर विक्की और कटरीना के अपॉर्टमेंट के बाहर की एक झलक शेयर की है जहां से समंदर का बेहद ही खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है। अपार्टमेंट के बाहर नीले पर्दे लगे दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि देर रात तक यहां कंस्ट्रक्शन का काम हुआ है जिससे नए न्यूली वेड्स के आने से पहले सभी काम पूरे हो जाएं।
इसके साथ साथ ये दोनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी बनने वाले हैं। इससे पहले अनुष्का ने भी हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें उनकी शादीशुदा जिंदगी के लिए बधाई दी थी जिसमें अनुष्का ने उनके नए घर का जिक्र भी किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- बहुत खुशी की बात है कि आखिरकार शादी कर ली, अब जल्द ही अपने घर में जा  सकोगे और कंस्ट्रक्शन की आवाज हमें सुनाई देनी बंद हो जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें