वलसाड : ट्रेन के दरवाजे पर पैर लटकाकर बैठा था युवक, भिलाड प्लेटफार्म आया और पैर लहूलुहान हो गए!

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo:twitter/@RailMinIndia)

रेलवे स्टेशन पर आए दिन होने वाली विभिन्न दुर्घटनाओं के बारे में आप सभी सुनते ही होंगे। ऐसा ही एक हादसा को कोज़ीकोड से दिल्ली जा रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में हुआ है। जिसमें ट्रेन के दरवाजे पर पैर लटका कर बैठे एक 17 साल के किशोर के पैर रेलवे प्लेटफार्म के साथ घिस जाने आने की वजह से उसके दोनों पैर में गंभीर चोट आई है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कोज़ीकोड से दिल्ली की ओर जा रही संपर्क क्रांति ट्रेन जब मुंबई से आगे बढ़कर भिलाड रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी। तभी कोच नंबर 5 में बैठे 17 साल के किशोर नौशाद के पैर प्लेटफार्म के साथ घिस गए थे। जिसके चलते उसके दोनों पैर में काफी चोट आई है और दोनों पैर गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए थे।
घटना की जानकारी होने के साथ ही रेलवे कंट्रोल द्वारा वलसाड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोककर नौशाद को प्राथमिक सरवार दी गई। हालांकि उसकी चोट काफी गंभीर होने के चलते उन्हें एंबुलेंस के जरिए वलसाड सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। उल्लेखनीय है की ट्रेनों में अक्सर कई लोगों को दरवाजे पर लटककर या पैर नीचे लटकाकर बैठे हुये देखा जाता है। जो अक्सर गंभीर दुर्घटना में परिवर्तित होता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें