वडोदरा: शाम के समय महज 20 मिनट में चोरों ने दिया 12 लाख की लूट को अंजाम

(Photo Credit: Pixabay.com)

महज 20 मिनट में करीब 15 तोला सोना, ढाई किलो चांदी और 12 हजार नकद समेत 12 लाख से अधिक की चोरी कर फरार हो गए

शहर में आपराधिक घटनाओं को देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है कि इन अपराधियों और असामाजिक तत्वों में पुलिस और प्रशासन का कोई भय नहीं रह गया है। अब वडोदरा शहर के वाघोड़िया दभोई रिंग रोड स्थित वैष्णव कॉटेज सोसायटी में अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया और कुछ ही मिनटों में लाखों के सोने-चांदी के जेवर व नकदी समेत चोरी कर चंपत हो गए।

खाली घर को बनाया निशाना


वडोदरा शहर में आए दिन चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर मानो पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। रात के अंधियारे में अपने मकसद को अंजाम देने वाले तस्कर अब साफ दिन में भी चोरी करने से नहीं हिचकिचाते। वडोदरा के वाघोड़िया दभोई रिंग रोड स्थित वैष्णव कॉटेज सोसायटी के निवासी हर्षद कुमार सोलंकी एक निजी कंपनी में काम करते हैं। जबकि उनकी पत्नी शिक्षिका का काम करती हैं। शाम करीब पांच बजे दंपति काम से घर लौटते है। बेटी इसी समय के आसपास ट्यूशन के लिए निकलती है। अज्ञात चोरों ने बंद घर का फायदा उठाकर महज 20 मिनट में करीब 15 तोला सोना, ढाई किलो चांदी और 12 हजार नकद समेत 12 लाख से अधिक की चोरी कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही वाडी थाने का काफिला मौके पर पहुंचा। शिकायत के आधार पर पुलिस ने तस्करों के खिलाफ चोरी के अपराध में कानूनी कार्रवाई की है।

कुछ दिन पहले घर में शादी होने से खरीदी थी चांदी


इस घटना के बारे में मकान मालिक कल्पनाबेन सोलंकी ने बताया कि मेरी बेटी तुषान शाम पांच बजे ट्यूशन के लिए निकली और बेटा साढ़े पांच बजे घर आया, इसी बीच घर में चोरी हो गई. कुछ दिन पहले घर में शादी होने के कारण मैंने चांदी खरीदी थी। वह भी चोरी हो गया है।


बेडरूम की तिजोरी से चोरी कर फरार हो गए तस्कर

मकान मालिक हर्षद कुमार सोलंकी ने बताया कि चोर खिड़की के रास्ते घर में घुसे और घुसकर सोना-चांदी समेत सारा सामान चुरा लिया और फरार हो गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें