वडोदरा : मुंह पर ऑक्सीज़न मास्क बांध कर बैंककर्मी ने की आत्महत्या

प्रतिकात्मक तस्वीर

मूल हरियाणा के युवक ने विचित्र तरीके से की आत्महत्या, सुसाइड नोट में नहीं बताया कसी को भी जिम्मेदार

वडोदरा के गोत्री में रहने वाले 24 साल के एक बैंक कर्मचारी ने विचित्र तरीके से आत्महत्या कर लिए होने की घटना सामने आई है। कर्मचारी ने मुंह पर ऑक्सीज़न की बोतल लगाकर और मुंह पर ठेला पहनकर आत्महत्या कर ली थी। इस तरह से अजीबोगरीब आतमहत्या के तरीके से पुलिस भी हैरान हो गई थी। मूल हरियाणा के मंकवास भिवानी के 24 वर्षीय आशीष एसबीआई बैंक में काम करता था। 
पिछली 11 तारीख को वह घर पर ऑक्सीज़न सिलिन्डर लेकर आया था। इसके बाद उसने अपने मकानमालिक से ऑक्सीज़न सिलिन्डर खोलने के लिए पक्कड़ मांगा था। इसके बाद वह घर पर जाकर सो गया था। शुक्रवार को जब वह ऑफिस नहीं गया तो बैंक कर्मचारी ने उसके मकानमालिक का संपर्क किया था। बैंक से फोन आने पर मकानमालिक ने घर पर जाकर आशीष की स्थिति का पता लगाया था। मकानमालिक को घर के पीछे के दरवाजे से आशीष की फुली हुई लाश दिखाई दी थी। 
मकानमालिक ने तुरंत ही पुलिस को फोन कर बुलाया, जिसमें जांच के दौरान पुलिस को तीन पन्नों की सुसाइड नोट मिली थी। जिसमें लिखा था की वह खुद ही आत्महत्या कर रहा है। इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। पुलिस ने लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेजा था। जिसमें पता चला की ऑक्सीज़न पूर्ण होने के बाद मुंह में रखे थैले के कारण उसकी सांस फूल गई होगी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें