वडोदरा: अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर की एक मरीज ने आत्महत्या

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

घर जाने की जिद को माना जा रहा हैं कारण, वास्तविक कारण नहीं आया सामने

वडोदरा के स्टर्लिंग अस्पताल में इलाज करा रहे एक मरीज ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। हालांकि फिर भी मरीज की आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। जानकरी के अनुसार  दो दिन से मरीज अपने परिजनों से फोन पर छुट्टी दिलाने की बात कर रहा था।
जानकारी के अनुसार, छोटाउदपुर जिले के बोडेली तालुका के कछटा गांव के रतनभाई तड़वी को इलाज के लिए बोडेली अस्पताल, फिर आगे के इलाज के लिए वडोदरा शहर के स्टर्लिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह मधुमेह और टीबी से पीड़ित थे। वह दो दिन से अपने रिश्तेदारों से फोन पर डॉक्टरों से छुट्टी दिलाने की बात कह रहा था। इस बीच, रतन ने स्टर्लिंग अस्पताल की तीसरी मंजिल की एक छोटी सी खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली।
घटना की सूचना मिलते ही नजदीकी गोत्री थाना के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सयाजी अस्पताल भेज दिया। तोत्री पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। मृतक रतनभाई तड़वी जीईबी में कार्यरत थे। वह 8 दिनों तक स्टर्लिंग अस्पताल में भर्ती रहे। हालांकि सवाल उठ रहे थे कि आखिर वह एक छोटी सी खिड़की से कूदकर आत्महत्या कैसे कर सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें