सूरत में उधना रेलवे ट्रैक पर दो युवकों की तीक्ष्ण हथियारों से गोंदकर हत्या

सूरत में रात्रि कर्फ्यु के दौरान डबल मर्डर से पुलिस की निंद उडी

सूरत में रात्रि कर्फ्यु के दौरान उधना रेलवे ट्रेक के पास दो युवकों की हत्या का मामला सामने आने पर पुलिस की निंद उडी और आरोपीयों को गिरफ्तार करने की कवायद तेज की।

रात्रि कर्फ्यु के दौरान डबल मर्डर से पुलिस की नींद उड़ी
सूरत शहर के उधना रेलवे ट्रैक पर देर रात दो युवकों की हत्या से सनसनी फैल गई।  पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की कवायद तेज कर दी है।  
उधना रेलवे पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवागाम डिंडोली के शिवहीरानगर निवासी रवि प्रेम कुमार शर्मा नामक युवक देर रात क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर अजय उर्फ शरद आनंद पाटील के साथ घूमने निकला था। घूमते-घूमते दोनों उधना क्षेत्र में नवागाम मोदी स्ट्रीट के सामने सूरत-मुंबई रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। जहां मंगल कुशवाहा और धमो नामक दो शख्स बैठे थे। क्षेत्र के लोगों में अजय उर्फ शरद की दहशत है, जिसे वह बरकरार रखना चाहता था। 
मंगल और धमो को देख अजय ने वहां बैठने की वजह पूछी और दोनों को वहां से खदेड़ दिया।  हांलाकि मंगल और धमो उस वक्त तो वहां से रवाना हो गए, लेकिन कुछ ही देर बाद दोनों अपने साथियों और तीक्ष्ण हथियारों के साथ अजय और रवि के पास पहुंच गए। सात शख्सों ने तीक्ष्ण हथियार से अजय पर हमला कर दिया। अजय को बचाने का प्रयास कर रहे रवि को भी नहीं बख्शा। सातों शख्सों ने तीक्ष्ण हथियारों से गोदकर अजय और रवि की हत्या कर दी। मृतक रवि शर्मा के भाई हरेश शर्मा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोहरे हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की कवायद तेज की है।  पुलिस के मुताबिक 7 आरोपियों में तीन हिस्ट्रीशीटर हैं। जिनके खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी, घरफोड चोरी इत्यादि के मामले दर्ज हैं।  

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें