ये गुजराती युवक जापान में गंभीर बीमारी की चपेट में है, स्वदेश लौटने सवा करोड़ की दरकार है!

पिता ने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से की मदद की अपील

देश और राज्य में कोरोना पोजिटिव केसों की संख्या लगातार बढ़ रही है। देश के अलावा विदेश में से आने वाले लोग भी परेशान हो गए है। कोरोना के कारण कई लोगों के वापिस देश आने में तकलीफ़ों का सामना करना पड़ा था। ऐसे में गुजरात के एक युवक के जापान में फंसे होने की जानकारी सामने आई है। युवक एक भयंकर बीमारी से ग्रसित भी है। 
मूल रूप से महेसाणा के जोटाना गाँव के रहने वाले जयेश पटेल तीन साल की वर्क परमिट लेकर जापान गए थे। हालांकि जापान जाने के बाद युवक को ब्रेन स्ट्रोक और टीबी की बीमारी हुई है। अपनी इस बीमारी का इलाज जयेश जापान की एक निजी अस्पताल में अस्पताल में करवा रहे है। पर इसका खर्च काफी ज्यादा है, इसलिए वह भारत आना चाहते है। परिवार की माने तो जयेश पटेल का इलाज करवाने के लिए और उन्हें भारत में लाने के लिए कुल 1.25 करोड़ रुपए का खर्च होगा। पर उनका परिवार मध्यमवर्ग का है और वह इतना खर्च नहीं उठा सकता। 
जयेश पटेल के पिता हरी पटेल उसका इलाज करवाने के लिए जापान गए है। अपने पुत्र की मदद करने के लिए और उसे भारत में वापिस ले आने के लिए उन्होने भारत सरकार को पत्र भी लिखा है। हरी पटेल अहमदाबाद के शायना सिटी में रहते है। उन्होंने अमित शाह तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इसके अलावा जयेश के बड़े भाई हार्दिक ने भी उसके भाई की मदद करने के लिए सभी से अपील की है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें