रविवार को शादी के बंधन में बंध गया ये क्रिकेट सितारा

(Photo Credit : Instagram)

उन्मुक्त चंद ने फिटनेस-न्युट्रिशन कोच सिमरन खोसला से रचाया ब्याह

अंडर-19 विश्व कप में जिसकी कप्तानी में भारत ने खिताब हासिल किया था, ऐसे क्रिकेटर सितारे उन्मुक्त चंद ने रविवार को सात फेरे ले लिये। उन्मुक्त ने फिटनेस और न्युट्रिशन कोच सिमरन खोसला से ब्याह रचा लिया। माना जा रहा है कि युगल लंबे समय से रिलेशनशीप में थे। शादी समारोह बड़ी सादगी से नजदीकी रिश्तेदारों और मित्रों की उपस्थिति में संपन्न हुआ।
इस घटनाक्रम के बारे में जानकारी तब सार्वजनिक हुई जब नई-नई दुल्हन बनीं सिमरन खोसला ने सोशल मीडिया में अपनी खुबसूरत तस्वीर साझा करते हुए इस बात की पुष्टि की। 
बता दें कि उन्मुक्त चंद की कप्तानी में भारत ने अंडर-19 विश्व कप जीता था और उनकी गिनती एक अच्छे बल्लेबाज के रूप में होती थी लेकिन दुर्भाग्यवश वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अधिक नाम नहीं कमा पाए। आईपीएल में भी उन्मुक्त चंद को खेलने का मौका मिला लेकिन वहां उनका बल्ला नहीं चला। रणजी ट्राफी में दिल्ली की ओर से हाथ आजमाया लेकिन वहां भी नाकामी हाथ लगी। इसके बार उन्मुक्त चंद ने क्रिकेट जगत को अलविदा कह दिया। 
हालांकि क्रिकेट जिसके रग में समाया हो वो इससे अलग कैसे हो सकता है। उन्मुक्त चंद बाद में अमेरिका चले गये और वहां सिलिकोन वेली स्ट्राइकर्स टीम की ओर से अमेरिकन क्रिकेट लीग में खेले। वहां से वे ऑस्ट्रेलिया की बिग बेश लीग में पहुंचे। ऐसा करने वाले वे पहले भारतीय क्रिकेटर बने हैं। खैर, फिलहाल तो खबर यही है कि उन्मुक्त चंद ने निजी जीवन में ब्याह रचाने के साथ नई पारी की शुरुआत की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें