महिला अपने पहले प्रेमी के साथ कोर्ट मैरेज करने जा रही थी, दूसरा प्रेमी पहले वाले को उठा ले गया!

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : khabarchhe.com)

पहले प्रेमी का अपहरण करते उसकी खूब पिटाई की, दो लाख फिरौती मांगी फिर दो हजार लेकर छोड़ दिया

सूरत में प्रेम प्रसंग का एक अजब मामला सामने आया है।  कोर्ट मैरिज करने जा रही महिला के प्रेमी का, महिला के दूसरे प्रेमी ने अपहरण कर लिया और पुणा नहर के पास जाकर क्रूरता पूर्वक पिटाई की। उसे साथ ही यह भी कहा कि वह युवती के साथ प्रेम संबंध तोड़ दे। इतना कहने के बाद 2 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी, लेकिन 2 हजार रुपये लेकर छोड़ दिया। पुणा पुलिस ने जानकारी मिलने पर युवक को छुड़वाया और अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया। 

प्रेम प्रसंग के बावजूद दूसरे संग लिव इन में रहती थी महिला

वराछा हीराबाग में रहने वाले हरेश जीवराज गांगाणी साड़ी पर जॉब वर्क का काम करते हैं। बीते कई समय से हरेश का दक्षा नाम की महिला के साथ प्रेम संबंध था। दूसरी ओर डाइवर्सी दक्षा भावेश नाम के दूसरे युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी। इसके पहले दक्षा की शादी अमरेली के युवक के साथ शादी हुई थी लेकिन उसके साथ तलाक हो जाने के बाद दक्षा भावेश के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। इस दौरान हरेश के साथ उसका अफेयर शुरू हो गया। रविवार को दोपहर दक्षा और हरेश कोर्ट में शादी करने जा रहे थे। इस दौरान भावेश ने हरेश का अपहरण कर लिया और दक्षा के साथ संबंध तोड़ने के लिए धमकी दी।

खुले मैदान में ले जाकर पीटा और रूपए लूट लिए

भावेश, हरेश को पुणा के कैनाल रोड पर परम हॉस्पिटल के पास खुले मैदान में ले गया था जहां की विक्रम तथा अन्य 3 लोग आ गए और लकड़ी के फटके से हरेश को खूब पीटा। बाद में 2 लाख रुपये मांगै लेकिन हरेश के पर्स में 2 हजार रूपये ही थे। उन्होंने दो हजार रूपये लेकर उसे छोड़ दिया।

इस दौरान किसी ने पुलिस में जानकारी दे दी और पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। हरेश को बचा लिया गया। हरेश को उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। उसकी पुलिस शिकायत के आधार पर भावेश, वीर देवराज मकवाना और अन्य दो लोगों के खिलाफ अपहरण और फिरौती मांगने का शिकायत दर्ज कर ली गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें