आईपीएल से बाहर हुई टीम तो अब कप्तान साहब परिवार के साथ बिता रहे हैं समय

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं

आईपीएल का यह सीजन अपने प्लेऑफ तक पहुँच गया है। अंतिम चार में जगह बनाने वाली टीमों में आईपीएल की सबसे सफल टीमों का नाम नहीं हैं,। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस ने इस बार बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया और अंक तालिका में अंतिम स्थान पर रहते हुए अपने अभियान का अंत किया। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल 2022 का दौरा पूरा करने के बाद फिलहाल अपने परिवार के साथ छुट्टी पर हैं।
मंगलवार को रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। मालदीव मशहूर हस्तियों के लिए एक लोकप्रिय स्थान है, जहां कई अच्छी हस्तियां अपने परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। भारतीय क्रिकेट टीम और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे। मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। जिसमें वह रितिका सजदेह के साथ बीच पर रोमांटिक पोज दे रहे हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि अगले कुछ दिनों के लिए मुझे बस इतना ही चाहिए। इस तस्वीर में रितिका रोहित के कंधे पर सिर टिका रही हैं। तो रोहित भी उन्हें बड़े प्यार से देख रहे हैं।
इसके साथ ही रोहित ने अपनी बेटी के साथ इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा 'स्वर्ग'। इस तस्वीर में रोहित अपनी बेटी को समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखा रहे हैं। इसके साथ ही रितिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी बेटी समायरा की एक अच्छी तस्वीर भी शेयर की जिसमें समायरा चित्रकारी कर रही है। रोहित और उनके परिवार की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और अब तक इसे 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसलिए फैंस उन्हें अगली क्रिकेट सीरीज के लिए कमर कसने के लिए कह रहे हैं। तो कुछ लोग रितिका और रोहित को लंबे समय बाद एक साथ देखकर खुश हैं और उन्हें बेस्ट कपल बता रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें