जिसने दी नौकरी, इस आदमी ने उसी मालिक को मौत के घाट उतारा

(Photo Credit : IANS)

काम के साथ साथ रहने के लिए घर भी दिया था मालिक ने

गांधीनगर जिले के दाहेगाम कस्बे में एक फैक्ट्री में एक मजदूर ने मालिक की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।  जिसमें मजदूर ने पाइप के 37 वार से फैक्ट्री मालिक के सिर में वार किया.  फैक्ट्री मालिक की हत्या कर मजदूर ने 60 हजार रुपये नकद और एक मोबाइल फोन चुरा लिया।
दाहेगाम शहर में जीआईडीसी में पीवीसी पाइप बनाने की फैक्ट्री श्री हरि पाइप फैक्ट्री है। इस फैक्ट्री में कुछ दिन पहले ही काम पर लगे अखिलेश बिहारी नाम के एक फैक्ट्री कर्मचारी ने फैक्ट्री के मालिक गौतमभाई भगवानदास पटेल की हत्या कर दी। इसके लिए आरोपी ने मृतक पर बेरहमी से पीवीसी पाइप के 37 वार किया और इस घटना से पूरा इलाका हिल उठा।
जानकारी के अनुसार, दहेगाम श्री हरि भाई फैक्ट्री में 15 दिन पहले अखिलेश बिहारी नाम का एक 20 वर्षीय युवक अपनी पांच साल की बेटी व पत्नी के साथ आया और मालिक गौतम भाई पटेल से काम की भीख मांगी. आरोपी पर दया दिखाते हुए गौतमभाई ने उन्हें 300 रुपये के दैनिक वेतन पर नौकरी पर रख लिया और मदद स्वरूप काम के साथ-साथ कार्यालय में रहने के लिए ऊपर एक कमरा भी दे दिया। गुरुवार की रात 8.30 बजे जब मालिक यूनिट में चल रहे काम को देखने गया तो अखिलेश बिहारी ने गौतम भाई पर पांच मिनट में 37 वार कर मार डाला। इसके बाद आरोपी ऑफिस पहुंचा और 60,000 रुपये नकद और एक मोबाइल फोन लेकर अपने परिवार के साथ फरार हो गया।
इसके बाद शुक्रवार की सुबह फैक्ट्री संचालक दिलीप सिंह ने देखा कि मालिक की खूनी हालत में मौत हो गई है.  तो उन्होंने मृतक मालिक के भाई को सूचित किया और दहेगाम पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फरार आरोपितों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं।  मजदूर द्वारा मालिक की निर्मम हत्या पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें