फिल्म पुष्पा को मिली बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग, इस बड़े सुपरहिरो की फिल्म को पछाड़कर भारत में बनी नंबर वन

(Photo Credit : instagram.com)

दमदार फिल्म की स्टार कास्ट को फिल्म में काम करने के लिए जानें कितने रुपए मिले

अल्लु अर्जुन अभिनीत फिल 'पुष्पा : द राइज़ पार्ट 1' बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा रही है। फिल्म ने मात्र चार दिनों में ही 144 करोड़ की कमाई कर हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर मेन : नो वे टू होम' को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म के दमदार डायलॉग के अलावा अल्लु अर्जुन, रश्मिका मँदाना और सपोर्टिंग कास्ट ने भी काफी दमदार एक्टिंग की है। 
फिल्म पूरी तरह से एक्शन से भरपूर है। अल्लु अर्जुन ने अकेले ही फिल्म का सारा बोझ अपने कंधो पर उठा लिया है। उनकी स्टाइल, बॉडी लेंगवेज़ और उनकी दाढ़ी पर हाथ घुमाने के अंदाज पर हर कोई फिदा हो चुका है। वहीं रश्मिका ने भी अपने डांस और एक्टिंग से लोगों का काफी मनोरंजन किया है। इस दमदार फिल्म के लिए फिल्म में काम करने वाले सभी सितारों को काफी भारी फीस भी मिली है। 
फिल्म के लिए अल्लु अर्जुन को 50 करोड़ रुपए मिले होने की खबरें सामने आई है। वहीं फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को 8 से 10 करोड़ रुपए मिले थे। वहीं फिल्म में मात्र एक आइटम सॉन्ग करने वाली सामंथा रूथ प्रभु को अपने एक गाने के लिए 1.5 करोड़ रुपए मिले थे। वहीं फिल्म को डिरेक्ट करने वाले डिरेक्टर सुकुमार को 25 करोड़ रुपए मिले थे। वहीं दक्षयानी का किरदार निभाने वाली अनसुया भारद्वाज को फिल्म के लिए हर दिन 1.5 से 2 लाख रुपए मिले होने की खबरे भी है। 
बता दे की फिल्म ने भारत भर में काफी कमाई की थी। मात्र तीन दिनों में ही फिल्म ने 144 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरी और स्पाइडरमें ने अपने पहले विकेंड में 110 करोड़ की कमाई की थी। पुष्पा के मात्र हिन्दी वर्जन ने ही मात्र 4 दिनों में 16 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें