मुख्यमंत्री द्वारा आधे दिन तक दुकानो को चालु रखने की घोषणा का चेम्बर द्वारा स्वागत

चेम्बर अध्यक्ष दिनेशभाई नावडिया मुख्यमंत्री की घोषणा का स्वागत करते हुए

सूरत में चार सप्ताह बाद टेक्सटाईल मार्केट और दुकानों को आधे दिन तक खोलने की अनुमति देने पर सधर्न गुजरात चेम्बर ऑफ कोमर्स ने मुख्यमंत्री आभार व्यक्त किया।

छोटे दुकानदारों सहित व्यापार उधोग को बडी राहतः दिनेश नावडिया
धी सधर्न गुजरात चेम्बर ऑफ कोमर्स एन्ड इंडस्ट्री  ( एसजीसीसीआई) के प्रमुख दिनेशभाई नावडिया ने गुजरात में मुख्यमंत्री द्वारा दुकानों को आधे दिन तक खोलने और व्यापार करने की परमिशन देने की घोषणा का स्वागत किया। 
मुख्यमंत्री ‌विजयभाई रुपाणी ने गुजरात में शुक्रवार 21 मई 2021 से आगामी 27 मई 2021 तक आंशिक लॉकडाईन को जारी रखा है। राज्य में इस समय दौरान सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक लारी, गल्ला, दुकानों को खोलने की अनुमति दी है जिसका चेम्बर अध्यक्ष दिनेश नावाडिया ने स्वागत किया है। मुख्यमंत्री के इस निर्णय से छोटे से लेकर बडे व्यापारी को राहत मिलेगी। सूरत सहित राज्य में कोरोना वायरस का संकमण बढ़ने के कारण 28 अप्रैल से रात्रि कर्फ्यु और दिन में व्यापारीक गतिविधियों पर विशेष नियंत्रण लगाए थे। इस समय के दौरान चेम्बर द्वारा मुख्यमंत्री से डायमंड, टेक्सटाइल, केमिकल, रियल एस्टेट आदी उधोग व्यापार ठप्प होने से आर्थिक गतिविधिया को शुरू करने के लिए पेशकश की गई थी। व्यापार धंधा बंद होने से व्यापारीओं काफी मुश्किलों का सामना करना पडा। आज मुख्यमंत्री ने आधे दिन तक दुकानों को खोलने की अनुमति देने  के स्वागत योग्य निर्णय का चेम्बर ऑफ कोमर्स ने सही ठहराया है। इस निर्णय से उधोग धंधा जो पिछले चार सप्ताह से ठप्प पडा था उसमें थोडी गति आने की उम्मीद है। सभी व्यापारी तथा उधमीयों द्वारा कोरोना गाईडलाईन का  एवं एसओपी का पालन करते हुए व्यापार धंधा शुरू करना है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें