सूरत की प्रख्यात अतुल बेकरी के मालिक की गाड़ी ने तीन वाहनों को उड़ाया, एक युवती की मौत

दुर्घटना होने के बाद भी नहीं रोकी गाड़ी, लोगों ने मारने के लिए घेरा

मोदी केक बनाकर प्रख्यात हुये अतुल बेकरी के मालिक अतुल वेकरिया की गाड़ी से पिछली रात एक गंभीर दुर्घटना हुई थी। जहां जे एच अंबानी स्कूल के पास एक मोपेड़ सवार युवती की मौत हुई थी। दुर्घटना होने के बाद भी अतुल ने गाड़ी नहीं रोकी थी, जिसके चलते लोगों ने उन्हें घेर लिया था। हालांकि लोगों के क्रोध का भोग बनने से पहले ही अतुल को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। 
संतुलन बिगड़ा तो ठोकी तीन गाडियाँ
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात को साढ़े आठ बजे के आसपास यह घटना हुई थी। जब वेसु वाय जंकशन जा रही अतुल की गाड़ी पर से उनका संतुलन बिगड़ा था। कार का संतुलन बिगड़ने के बाद भी अतुल ने गाड़ी नहीं रोकी थी और इस दौरान वह तीन गाड़ियों को ठोक चुका था। हालांकि अतुल ने गाड़ी नहीं रोकी थी, पर लोगों की भीड़ ने अतुल को आगे जाने से रोक लिया और उसकी गाड़ी को घेर लिया था। युवती के दर्द से बुरी तरह जख्मी होने के बावजूद गाड़ी नहीं रोकी थी, जिसेक चलते सब उन्हें मारने दौड़ गए थे। 
अस्पताल में हुई युवती की मौत
हालांकि उमरा पुलिस के सब इंस्पेकटर कानानी सहित उनकी टीम ने समय पर आकर मामला सँभाल लिया और अतुल को अपनी कस्टडी में ले लिया तथा 28 वर्षीय उर्वशी चौधरी को मैत्रेय हॉस्पिटल ले गए थे। जहां युवती की मौत हो गई थी। अतुल आए दिन बड़े-बड़े नेताओं के साथ घूमते हुये दिखता था। इसके कारण राजनैतिक दबाव बनाकर मामले को रफादफा करने की चर्चा भी जागी थी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें