एसयूवी-हिरेन मामला : एनआईए ने पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को गिरफ्तार किया

(Photo : IANS)

गुरुवार को दोपहर किया गया गिरफ्तार, पिछले हफ्ते भी हुई थी दो गिरफ्तारी

मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)| राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुरुवार सुबह यहां एसयूवी प्लॉटिंग और व्यवसायी मनसुख हिरेन की हत्या के मामले में चल रही जांच के सिलसिले में पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के घर पर छापा मारा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आज सुबह, मुंबई पुलिस के साथ एनआईए की एक टीम ने उनके अंधेरी स्थित घर पर छापेमारी की, तलाशी ली और बाद में शर्मा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया, जिसके बाद उन्हें आज दोपहर गिरफ्तार कर लिया गया।
एनआईए की कार्रवाई 25 फरवरी को उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास 20 जिलेटिन की छड़ें और धमकी भरे नोट के साथ एसयूवी के सनसनीखेज मामले में की गई है। इसके तुरंत बाद, पुलिस ने 5 मार्च को ठाणे क्रीक दलदल से एसयूवी मालिक का शव बरामद किया। दोनों मामलों में बड़े पैमाने पर राजनीतिक विवाद शुरू हो गया था। एक विवादास्पद पूर्व वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक और बाद में शिवसेना कार्यकर्ता, से पहले एनआईए ने पिछले अप्रैल में इन्हीं मामलों के लिए दो बार पूछताछ की थी।
पिछले हफ्ते, एनआईए ने दो अन्य व्यक्तियों संतोष आत्माराम शेलार और आनंद पांडुरंग जाधव को गिरफ्तार किया था, दोनों को दो मामलों में उनकी भूमिका के लिए मलाड पूर्व के कुरार गांव में एक झोपड़पट्टी से गिरफ्तार किया था। पुलिस सूत्रों ने कहा कि हिरासत में पूछताछ के बाद शर्मा के बारे में और जानकारी सामने आई।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें