सूरत : प्रेम स्वीकार नहीं करने वाली युवती और उसके परिवार को युवक ने जान से मारने की दी धमकी, बीच रोड पर तलवार दिखाकर धमकाया

(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

सूरत में पिछले कई समय से असामाजिक तत्वों का आतंक बढ़ता जा रहा है। शहर के कड़ोदरा इलाके में बीच सड़क पर युवक द्वारा परिवार जान से मार देने की धमकी दिये गए होने की घटना सामने आई है। पिछले तीन सालों से युवक द्वारा परेशान होने के बाद परिवार ने पुलिस को कई बार शिकायत भी की थी। हालांकि इसके बाद भी पुलिस द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही थी। इसके चलते अब पीड़ित परिवार घर छोड़कर स्थलांतर करने को मजबूर हुआ है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के कड़ोदरा इलाके में एक युवक द्वारा युवती को एसिड अटैक की धमकी दे रहा है। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। युवक द्वारा बीच सड़क पर ही युवती को तलवार लेकर जान से मार देने की धमकी देते हुये दिखाई दे रहा है। राहुलसींग नाम का यह युवक पिछले तीन सालों से खुल्लेआम पीड़ित परिवार के साथ गुंडागर्दी कर रहा है। जब भी युवती स्कूल जाती थी, राहुल उसे परेशान करने आ जाता था। 
युवती के परिवार वालों ने कहा कि उन्होंने कई बार पुलिस को शिकायत की है। पर अब तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है। ऐसे में वह काफी डरे हुये है और यदि पुलिस कोई भी कार्यवाही नहीं करती है तो वह घर छोड़ने पर मजबूर हो जाएँगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें