सूरत : अलथान में ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो चालक 50 मीटर दूर तक घसीट ले गया

प्रतिकात्मक तस्वीर

संदिग्ध कार को रोकने का प्रयास कर रहे पुलिसकर्मी पर चालक ने कार चढा दी, पुलिसकर्मी को घायल करने के बाद नहीं पकड़ा गया फरार चालक

पुलिस आरक्षक यशपाल सिंह के पैर में गंभीर चोटें आई, चालक भाग गया
तेज रफ्तार से आ रही संदिग्ध कार को रोकने पर चालक 50 मीटर तक ट्रैफिक पुलिस को बोनट पर घसीट ले गया। जिससे ट्रैफिक पुलिस के पैर में गंभीर चोट आई है। घटना के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। राजकोट निवासी यशपाल सिंह चंदूभा गोहिल वर्तमान में सूरत के सलाबतपुरा पुलिस लाइन में तैनात, ट्रैफिक पुलिस के क्षेत्र-3 में कार्यरत है  शाम को अलथान नहर रोड पर ईश्वर फार्म के पास टीआरबी जवानों और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी पर थे।
इसी बीच एक सिल्वर रंग की स्कोडा कार तेज रफ्तार से आ रही थी कार के संदिग्ध लगने पर ट्रैफिक पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया। इसलिए ट्रैफिक पुलिस ने कार को संदिग्ध लगने पर रोकने की कोशिश की। पुलिस के पास चालक ने कार को धीमा कर दिया। इसलिए ट्रैफिक पुलिस ने सोचा कि कार चालक खड़ा रहेगा। हालांकि, जैसे ही ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार के पास पहुंचे ड्राइवर ने कार को पूरी रफ्तार से भगा दिया। जिसमें ट्रैफिक पुलिस के सिपाही यशपालसिंह के पैरों पर कार चढा दी थी जिसके कारण कार के बोनट के साथ वह 50 मीटर तक घसीटे गए। 
घायल पुलिसकर्मी को उसके साथी इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। पुलिस ने चालक को पकडऩे के लिए पुलिस कंट्रोल रूम को 100 नंबर पर ग्रुप मैसेज भेजा। लेकिन कार का ड्राइवर पकड में नहीं आया। पुलिस के पास स्कोडा कार का नंबर आ गया है और कार का मालिक नवसारी बाजार में रहता है। कार में ड्राइवर के अलावा और कोई नहीं था। घटना को लेकर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही यशपालसिंह गोहिल ने खटोदरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पुलिस ने स्कोडा कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इतना ही नहीं पूरी घटना पुलिस के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें