सूरत : जब थैलों में शराब की बोतलें पकड़कर बेचने निकला बुटलेगर, जानें फिर क्या हुआ

(Photo Credit : youtube.com)

मोपेड़ पर लेकर जा रहा था शराब के थैले, रास्ते में देखने वाले नागरिक ने पुलिस को बताया

गुजरात में वैसे कहने को तो शराबबंदी है, पर राज्य में आए दिन कहीं न कहीं से बूटलेगरों द्वारा शराब की हेरफेर कर रहे होने की घटनाएँ सामने आती रहती है। एक और जहां राज्य की पुलिस दावा करती है कि राज्य में दारूबंदी के नियमों का पूर्ण तौर पर पालन हो रहा है। वहीं दूसरी और आए दिन पुलिस द्वारा शराब कि सप्लाई करने वाले लोगों को बड़े मुद्दामाल के साथ पकड़ा जाता है। एक ऐसे ही एक मामले में पुलिस ने थैले में शराब भरकर ले जा रहे बूटलेगर को हिरासत में लिया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के खटोदरा पुलिस स्टेशन के इलाके में एक युवक लाल कलर के मोपेड़ पर शराब के चार थैले लेकर घूम रहा था। जब एक नागरिक ने इसे देखा तो उसने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। जिसके चलते पुलिस ने जांच शुरू की और तुरंत ही मोपेड़ पर जा रहे बूटलेगर को रोका था। जहां पुलिस ने उसके थैले की जांच की तो खुद पुलिस भी आश्चर्यचकित रह गई। पुलिस ने सभी शराब जप्त कर के बूटलेगर को हिरासत में लिया था। पुलिस की जांच में सामने आया कि इस तरह से शराब कि सप्लाई करने वाले बूटलेगर का नाम रणजीत है और वह आभवा गांव से शराब ले आया था। 
हालांकि लोगों का सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या इस तरह से जाहीर में शराब बेचने वाले बूटलेगर की हरकतें पुलिस को पता नहीं चली। उल्लेखनीय है की कई बार स्थानिक लोगों द्वारा दारू के अड्डो पर छापा मारकर इस तरह के घोटालों का पर्दाफ़ाश होता है। अभी कुछ दिन पहले ही कड़ोदरा पुलिस के इलाके में से स्टेट विजिलंस टीम द्वारा छापा मारा गया था, जहां से उन्हें लाखों रुपए का मुद्दामाल पकड़ा था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें