सूरत : चेंबर ऑफ कॉमर्स और जिला उद्योग केंद्र की संयुक्त पहल के तहत 'एमएसएमई और बैंकिंग कॉन्क्लेव' का आयोजन कल

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री सूरत (एसजीसीसीआई)

व्यापारियों और छोटे उद्यमियों को एक ही मंच से मिलेगी केंद्र और राज्य सरकार की सहायता योजनाओं की जानकारी, उद्योग उद्योग और जीईएम पोर्टल पर भी मुफ्त में पंजीकरण करा सकेंगे: चैंबर अध्यक्ष हिमांशु बोडावाला

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री और जिला उद्योग केंद्र की एक संयुक्त पहल - सूरत गुरुवार को, दिनांक 22 सितंबर, 2022 को सुबह 9:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक प्लेटिनम हॉल, सरसाना में एक पूरे दिन का 'एमएसएमई और बैंकिंग कॉन्क्लेव' आयोजित किया गया है। जिसमें  फियास्वी के अध्यक्ष भरत गांधी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।

एमएसएमई से संबंधित विभिन्न बैंकों की विशेष योजनाओं और सेवाओं की जानकारी दी जाएगी


चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष हिमांशु बोडावाला ने कहा कि सूरत सहित दक्षिण गुजरात के उद्योगपतियों, व्यापारियों और उद्यमियों को केंद्र और राज्य सरकारों से विभिन्न एमएसएमई प्रोत्साहन और सब्सिडी और  विभिन्न बैंकों से विशेष ऋण के बारे में जानकारी एक मंच से प्रदान करने के लिए 'एमएसएमई और बैंकिंग कॉन्क्लेव' आयोजित किया है। जिसमें उद्योग उपायुक्त एवं जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक-सूरत एम.के. लदानी व्यापारियों और छोटे उद्यमियों को राज्य सरकार की सहायता योजनाओं की जानकारी देंगे।

जिला उद्योग केन्द्र ने दी जरूरी जानकारी 


नीलेश त्रिवेदी, सहायक निदेशक, एमएसएमई मंत्रालय, भारत सरकार, व्यापारियों और उद्योगपतियों को केंद्र सरकार की सहायता योजनाओं के बारे में सूचित करेंगे। इसके अलावा भारत सरकार के एमएसएमई विकास संस्थान-अहमदाबाद (आईईडीएस) के संयुक्त निदेशक एवं कार्यालय प्रमुख विकास गुप्ता जेम पोर्टल के बारे में जानकारी देंगे।
इस कॉन्क्लेव में सूरत पीपुल्स को-ऑपरेटिव बैंक, कोटक बैंक, यूनियन बैंक और पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारी व्यापारियों और छोटे उद्यमियों को एमएसएमई से जुड़ी विशेष योजनाओं और सेवाओं की विस्तृत जानकारी देंगे।सम्मेलन के दौरान उद्योग उद्योग और जेम पोर्टल का नि:शुल्क पंजीकरण डेस्क भी स्थापित किया जाएगा। जहां व्यापारी और छोटे उद्यमी पोर्टल पर अपने कारोबार का पंजीकरण नि:शुल्क कर सकेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें